ग्राम पंचायत अधिकारी अनीश चौधरी की हत्या से आक्रोश, अंबेडकर चौराहे पर श्रद्धांजलि सभा हुई

गोरखपुर। अंतरजातीय प्रेम विवाह करने के कारण ग्राम पंचायत अधिकारी अनीश चौधरी की हत्या के विरोध में 26 जुलाई को गोरखपुर के अंबेडकर चौराहे पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।  कार्यक्रम का आयोजन छात्र नेता भास्कर चौधरी ने किया।

कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों ने मोमबत्ती जलाकर अनीश चौधरी को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए दिवंगतआत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस मौके पर पूर्वाञ्चल सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि इस घटना में प्रशासन पूरी लापरवाही बरत रहा है। अभी तक कोई भी मुख्य आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ। हमें इसके लिए एक आंदोलन खड़ा करना चाहिए।

लखनऊ से आए यूथ ब्रिगेड के संरक्षक अमरदीप माथुर ने कहा कि जातीय दंश के कारण अनीश चौधरी की हत्या हुई है। समाज में सभी लोग को जाति व्यवस्था का विरोध करना होगा तब जाकर ऐसी घटनाओं को रोक जा सकता है। कार्यक्रम को मुख्य रूप से लखनऊ हाई कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता परशुराम कनौजिया, सुरेंद्र वाल्मीकि, भीम आर्मी के मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र भारती, जिला अध्यक्ष रविंद्र गौतम, संजय कुमार कनौजिया, विपिन कनौजिया, विकास चौधरी, अनिल चौधरी, पवन कुमार, निगम जी, जितेंद्र कनौजिया, हरिलाल गौतम, विवेक चौधरी, अशोक चौधरी, रोहित कनौजिया, संदीप, अजीत, कुंदन कुमार ने अनीश चौधरी को याद किया।