भाजपा नेता के बेटे और मां की कुदाल से प्रहार कर हत्या

गोरखपुर। हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के तेनुआ गांव में भाजपा नेता परशुराम शुक्ल के दो वर्ष के बेटे और उनकी मां की कुदाल से काट कर निर्मम हत्या कर दी गई। हमलावरों ने भाजपा नेता की पत्नी और बेटी को भी घायल कर दिया।

यह घटना नाली विवाद में पड़ोस में रहने वाले एक घर के लोगों द्वारा अंजाम दी गई। आरोपित घटना के बाद परिवार सहित फरार हो गया।

परशुराम शुक्ल भाजपा की किसान मोर्च के जिला कार्यकारिणी सदस्य हैं। उनका पड़ोसी सीताराम शुक्ल से नाली का पानी गिरने को लेकर विवाद था। परशुराम शुक्ल ने शिकायत की थी कि सीताराम शुक्ल के छत का पानी उनके दरवाजे पर गिरता है। उन्होंने मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी इसकी शिकायत दर्ज करायी थी जिसको लेकर मंगलवार की दोपहर पुलिस गांव आयी थी। पुलिस के गांव से जाने के बाद शाम को यह घटना घटी।

घटना के वक्त भाजपा नेता घर पर नहीं थे। वे इस समय पंजाब गए हुए हैं। घर पर उनकी मां 70 वर्षीय विमला देवी, पत्नी 35 वर्षीय कुसमा देवी, बेटी रिमझिम और दो वर्षीय पुत्र मारकंडेय उर्फ रौनक मौजूद थे। नाली विवाद में पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने नाराज पड़ोसी परिवार के लोगों ने शाम 7.45 बजे हमला बोल दिया। हमलावरों ने कुदाल से सभी लोगों पर प्रहार किया। हमले में विमला देवी और रौनक को गंभीर चोटें आयीं और उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। कुसमा और रिमझिम को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।