समाचार

भुलिया बाजार में जलजमाव की समस्या को लेकर आंदोलन करेगी भाकपा

कुशीनगर। जिले के तमकुही राज तहसील क्षेत्र के भुलिया बाजार में भुलिया के जन समस्याओं को लेकर ब्रह्म स्थान के प्रांगण में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता कामरेड खलील अंसारी की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में भुलिया बाजार में सड़क निर्माण को लेकर चल रहे आंदोलन एवं सड़क के किनारे जल निकासी के लिए पक्की नाले का निर्माण कराने के संबंध में से चर्चा की गई और निर्णय लिया गया कि भुलिया बाजार में जल निकासी के लिए नाली के निर्माण के सवाल को लेकर के भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल 13 सितंबर को सेवरही के बीडीओ से मिलकर बात करेगा।

बैठक में कहा गया कि भुलिया बाजार में सड़क के किनारे नाले का निर्माण नहीं कराया गया तो भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी सड़क और नाली के सवाल को लेकर जन आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी। इसकी सारी जिम्मेदारी स्थानीय शासन प्रशासन की होगी।

बैठक के बाद इसके बाद वामपंथी मोर्चा का एक प्रतिनिधि मंडल मोहन तिवारी द्वारा सड़क निर्माण को लेकर चलाए जा रहे धरना  को समर्थन देने धरना स्थल पर पहुंचा।

बैठक में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला मंत्री कामरेड मोहन प्रसाद गौड़, वाम मोर्चा के जिला अध्यक्ष कामरेड इस्लाम अंसारी, किसान सभा के जिला मंत्री कामरेड समसुद्दीन अंसारी, किसान सभा के जिला उपाध्यक्ष कामरेड शमशाद अहमद, नौजवान सभा के जिला संयोजक बृजेश कुमार गौड़, सीपीआई जिला काउंसिल के साथी कामरेड हरिशंकर यादव, डॉ क्यामोदीन, कामरेड रमाकांत पटेल अंसारी, नसीरुद्दीन प्रधान ग्राम भुलिया, इस मोहम्मद अंसारी, इसराइल अंसारी, अशरफ अली, निजामुद्दीन अंसारी, गणेश यादव, मंसूर आलम, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के दुर्गा प्रसाद यादव, महमूद अंसारी आदि उपस्थित रहे।