गोरखपुर में सपा जिलाध्यक्ष सहित 48 कोविड-19 पाजिटिव, दो की मौत

गोरखपुर। गोरखपुर जिले में बुधवार को एक बार फिर कोविड-19 के काफी केस रिपोर्ट हुए। बुधवार को कुल 48 नए केस रिपोर्ट हुए। इसके साथ ही जिले में कोविड-19 पाजिटिव की संख्या 838 हो गयी है। बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती तीन व्यक्तियों की कोविड-19 से मौत हो गयी। इसमें एक कुशीनगर जिले के और दो गोरखपुर के थे।

कोविड-19 संक्रमण के कारण दीवानी न्यायालय परिसर , कमिश्नर कार्यालय परिसर, विकास भवन परिसर को 48 घण्टे तक के लिए पुरी तरह से सील कर दिया गया है।
बुधवार को पाए गए 48 कोविड-19 पाजिटिव में 34 शहरी क्षेत्र के हैं। इसमें पुलिस लाइन में दो, एसएसपी कार्यालय और एसएसपी निवास में एक-एक कोविड-19 पाजिटिव पाए गए हैं। सपा के जिलाध्यक्ष भी कोविड-19 पाजिटिव पाए गए है। यह जानकारी समाजवादी पार्टी की ओर से एक विज्ञप्ति में दी गयी।

इसके अलावा बड़हलगंज में 11, उरूवा में दो, चरगांवा और कौड़ीराम में एक-एक कोविड-19 पाजिटिव पाए गए हैं।

बारिश और जलजमाव के कारण बुधवार को बीआरडी मेडिकल कालेज के कोरोना अस्पताल के एक वार्ड में पानी भर गया। इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में जारी हो गयीं। इस पर कांग्रेस की राष्टीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट किया। इसके हरकत में आए बीआरडी मेडिकल कालेज प्रशासन ने आनान-फानन में वार्ड की सफाई कराई और पानी को हटाया।