जनपद

बैडमिंटन टूर्नामेंट: सिंगल मे राहुल व डबल में मंजीत एंड पार्टनर ने जीता ख़िताब

सिसवा बाजार (महराजगंज), 14 जनवरी। उद्योग व्यापार मण्डल के तत्वावधान में यूथ इम्पॉवरमेंट क्लब द्वारा आयोजित जिला स्तरीय सांयकालीन बैडमिंटन प्रतियोगिता का फ़ाइनल एकल मुकाबला जीत कर महराजगंज के राहुल जायसवाल तथा युगल मुकाबले में निचलौल के मंजीत एंड पार्टनर ने खिताब पर कब्जा कर लिया।
गुरुवार को कस्बे के बैंक रोड स्थित कमानी ग्राउण्ड पर खेले जा रहे जिलास्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के फाइनल युगल मुकाबले में निचलौल के मंजीत एंड पार्टनर ने घुघली के अनीश एंड पार्टनर  को दो सेटों में 21-18 व 21-11 से शिकस्त दे कर ख़िताब पर कब्ज़ा कर लिया। उसके उपरांत खेले गए एकल मुकाबले में महराजगंज के राहुल ने महराजगंज के ही खिलाड़ी दुर्गेश सिंह को दो सेटों में 21-11व 21-18 से पराजित कर खिताब को अपने नाम कर लिया। मैच में निर्णायक की भूमिका दमनदीप सेठी व गंगासागर जायसवाल ने निभाई।प्रतियोगिता के फ़ाइनल मैच के मुख्य अतिथि व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष सुरेश रूंगटा व विशिष्ठ अतिथि डॉ भगवन्त सिंह रहे। विजयी प्रतिभागियों को मुख्य अतिथि ने ट्रॉफी देकर परस्कृत किया।
इस अवसर पर व्यापार मण्डल कोषाध्यक्ष शैलेष सुल्तानिया, शिवकुमार रौनियार ने शील्ड व चांदी के दस ग्राम का दस ग्राम का सिक्का देकर विजयी खिलाड़ियों को सम्मानित किया। इस दौरान लक्ष्मण तुलस्यान,रामेश्वर जायसवाल, क्लब के अध्यक्ष रोशन मद्धेशिया, संयोजक मनीष रावत, नवीन सिंह, अशोक जायसवाल , मुकेश केशरी, संजय रौनियार, अंशुमान विश्वास, मुन्ना बर्नवाल, राकेश सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।⁠⁠⁠⁠

Related posts