नगर निकाय चुनाव 2023

आप ने तीन नगर पंचायतों के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी घोषित किए, गोरखपुर को मच्छर मुक्त बनाने का वादा

गोरखपुर। आम आदमी पार्टी के पूर्वांचल प्रांत के अध्यक्ष राजेश यादव ने आज गोरखपुर प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता में गोरखपुर नगर निगम के महापौर सहित जिले के तीन नगर पंचायतों के अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों के नाम घोषित किए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यदि आप प्रत्याशी जीता तो गोरखपुर को मच्छर मुक्त बना दिया जाएगा।

श्री राजेश यादव ने निकाय चुनाव में विभिन्न पदों पर लड़ने वाले उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करते हुए बताया कि गोरखपुर में मेयर पद के लिए रमेश शर्मा, नगर पंचायत चौरी चौरा (मुंडेरा बाजार) के लिए उमेश गुप्ता, नगर पंचायत बड़हलगंज प्रेमलता मिश्रा, नगर पंचायत पीपीगंज के लिए विमल जायसवाल को आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशी के रूप में खड़ा किया है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का हमेशा से ही शिक्षा, चिकित्सा, स्वास्थ्य, मुफ्त बिजली और पानी व्यवस्था पर ज़ोर रहा है। पार्टी ये सुविधाएं नागरिकों को पहुंचा कर उसे अतिरिक्त आर्थिक बोझ से बचाने कि कोशिश करती है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की राजनीति सभी राजनीतिक दलों में सबसे अधिक स्पष्ट है और जनहित के कार्यों पर केंद्रित है। आज ग्रेटर नोएडा में जो सुविधाएं लोगों को मिल रही वहीं सुविधाएं गोरखपुर सहित हर क्षेत्र को मिलनी चाहिए।  उन्होंने यूपी में बदहाल शिक्षा व्यवस्था पर दु:ख जताते हुए कहा कि शिक्षा को लेकर राज्य सरकार किसी भी तरह का सकारात्मक काम नहीं करना नहीं चाहती है। गोरखपुर में 38 विद्यालयों में शिक्षक ही नहीं है जिसकी रिपोर्ट भी की गई है और जवाब भी मांगा गया है।

आप नेता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को जनता अगर अपना पार्षद, चेयरमैन और मेयर के रूप में चुनती है तो तो उस नगर निकाय में साफ-सफाई की व्यवस्था, लाइटिंग की व्यवस्था उच्च कोटि की होगी जो पहले कभी नहीं हुई। साथ-साथ नगर वासियों की समस्याओं को प्राथमिकता के साथ दूर किया जाएगा। मच्छरों से गोरखपुर को कभी राहत नहीं मिली। इसके लिए हमारे पास कार्य योजना है। हम शहर को मच्छर मुक्त बना देंगे।

Related posts