Tuesday, November 29, 2022

Notice: Array to string conversion in /home/gorakhpurnewslin/public_html/wp-includes/shortcodes.php on line 356
Homeबलरामपुर : कृषि कानूनों के विरोध में सपा नेताओ ने बैलगाड़ी पर सवार...
Array

बलरामपुर : कृषि कानूनों के विरोध में सपा नेताओ ने बैलगाड़ी पर सवार होकर किया प्रदर्शन

बलरामपुर। कृषि कानून के विरोध मे सोमवार को उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने पूर्व मंत्री डा०एसपी यादव के नेतृत्व मे बैलगाड़ी पर सवार होकर जुलूस निकाला और विरोध प्रदर्शन कर नवीन कृषि कानून को वापस लेने की मांग की।

समाजवादी पार्टी के नेताओ ने आज कृषि कानून के विरोध मे किसान यात्रा निकाला और विरोध प्रदर्शन किया तथा उसे वापस लेने की मांग की।सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री डा० एसपी यादव के नेतृत्व मे पार्टी नेताओ ने बैलगाड़ी पर सवार होकर सदर तहसील गेट पर पहुचे।जहाँ उन्होने राज्यपाल उत्तर प्रदेश को सम्बोधित ज्ञापन उपजिला धिकारी को सौंपा।

इस दौरान पूर्व मंत्री डा०एसपी यादव ने कहा कि देश और प्रदेश की सरकार एक तानाशाही सरकार है जो किसानों की आवाज को कुचलने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि किसान यात्रा मे शामिल होने जा रहे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को असंवैधानिक तरीके से लखनऊ की पुलिस ने हिरासत मे लिया है। इसकी हम सभी पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता विरोध करते है। यह सरकार लोकतंत्र मे अपनी आवाज बुलंद करने वालों को कुचलने की कोशिश कर रही है लेकिन देश का किसान पिसान लेकर सड़क पर उतर चुका है। किसान अपने दम पर सरकार को हिलाने की ताकत रखता है।

किसान यात्रा मे पूर्व विधायक जगराम पासवान,मसूद खाँ,अनवर महमूद के अलावा जिला अध्यक्ष राम निवास मौर्या,जिला महासचिव सफीउल्ला खाँ,पूर्व जिला उपाध्यक्ष निजामुल्ला खा,युवजन सभा के पूर्व जिला अध्यक्ष राकेश यादव,बहलोल नियाजी सहित भारी संख्या मे पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सगीर ए खाकसार
सग़ीर ए खाकसार सिद्दार्थनगर के वरिष्ठ पत्रकार हैं
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments