Tuesday, September 27, 2022
Homeचुनावजन आकांक्षाओं पर खरा उतरा भाजपा- निषाद पार्टी का गठबंधन : डा....

जन आकांक्षाओं पर खरा उतरा भाजपा- निषाद पार्टी का गठबंधन : डा. संजय निषाद

गोरखपुर। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने भाजपा गठबंधन को मिली जीत पर जनता का आभार जताते हुए कहा है कि यह भाजपा गठबंधन के साथ ही शोषितों और वंचितों की जीत है।

उन्होंने कहा कि अभी तक दलितों, पिछड़ों और अति पिछड़ों का वोट लेकर सियासी दलों ने उन्हें केवल छला, उनके अधिकारों पर कुठाराघात किया लेकिन पहली बार प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में योगी सरकार ने कल्याणकारी योजनाओं से समाज के दबे कुचले लोगों के जीवन में बदलाव लाया है। जनता ने भी गठबंधन पर भरोसा जताकर एक बार फिर सेवा का आशीर्वाद दिया है। हम जनता के विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। समाज के गरीबों,पिछड़े, अति पिछड़े और दलितों के हक, अधिकार और उनके जीवन में खुशहाली लाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे।

डॉ संजय निषाद ने कहा कि भाजपा-निषाद पार्टी गठबंधन की यह शानदार जीत उन दलों के लिए बड़ा सबक है जो अभी तक समाज के दबे, कुचले, पिछड़े और अति पिछड़ों का वोट लेकर शासन तो करते थे लेकिन समाज के दबे कुचलों को उन्ही के हाल पर छोड़ देते थे। भाजपा नेतृत्व और केन्द्र व प्रदेश की डबल इंजन सरकार ने सबका साथ, सबका विकास ओर सबके विश्वास के नारे को चरितार्थ करते हुए शोषित और वंचित समाज की चिंता की है और कल्याणकारी योजनाओं से उनके जीवन में खुशहाली लाने का प्रयास किया है। इसी का नतीजा है कि जनता ने प्रचंड बहुमत देकर एक बार फिर गठबंधन पर भरोसा देकर सेवा का मौका दिया है। इस जीत के लिए निषाद समाज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी , राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा , गृह मंत्री अमित शाह , योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ ही इस विजय अभियान का हिस्सा बने एक-एक कार्यकर्ता का आभारी है और उनको बधाई देता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments