Friday, December 9, 2022
Homeचुनावभाजपा दो अंको में निषाद पार्टी को सीट देगी : डाॅ संजय...

भाजपा दो अंको में निषाद पार्टी को सीट देगी : डाॅ संजय कुमार निषाद

लखनऊ। निषाद पार्टी के अध्यक्ष डाॅ संजय निषाद ने दावा किया है कि विधानसभा चुनाव में भाजपा उन्हें दो अंकों में सीट देगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि 17 दिसम्बर को लखनऊ में भाजपा-निषाद पार्टी की संयुक्त रैली में गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मछुआ समाज को आर्थिक, सामाजिक व राजनैतिक आरक्षण की सौगात देंगे।

डाॅ संजय कुमार निषाद ने ये दावे 13 दिसम्बर को लखनउ के अवध जिमखाना क्लब में पत्रकारों से बातचीत करते हुए किए। उन्होंने कहा कि लखनऊ के रमाबाई अम्बेडकर मैदान में निषाद पार्टी और बीजेपी की ‘ सरकार बनाओ अधिकार पाओ ‘ सयुंक्त विशाल महारैली का आयोजन किया गया है। रैली में मुख्य अतिथि के बतौर गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह, विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि रैली में गृह मंत्री और मुख्यमंत्री मछुआ समाज को आर्थिक, सामाजिक एवं राजनैतिक आरक्षण की सौगात देंगे।

डाॅ निषाद ने कहा कि यह रैली प्रदेश के मछुआ समाज को निर्णायक भूमिका में लाने के लिए अहम है और रैली को सफल बनाने के लिए हम युद्ध स्तर पर काम कर रहे हैं। हमारा लक्षय है कि 5 दिन में 25 लाख से ज्यादा की संख्या में जनता निषाद पार्टी और बीजेपी की संयुक्त विशाल महारैली में पहुंचे।

निषाद पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि यह रैली विश्व मछुआ दिवस पर 21 नवंबर को ही होनी थी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लखनऊ दौरे को लेकर कुछ समय के लिए इसे आगे बढ़ा दिया गया। विपक्ष के लोग हमारी रैली स्थगित होने पर इस प्रकार खुशी मना रहे थे कि निषाद पार्टी और भाजपा गठबंधन में दरार आ गई है किंतु उनको यह भी समझना चाहिए था कि निषाद जिसकी नैया खेवते हैं उसे पार उतारकर ही हटते हैं।

उन्होंने रैली के लिए ‘ मिलकर सरकार बनाएंगे-सरकार में हिस्सा पाएंगे ‘ नारा दिया और कहा कि यह रैली विधानसभा चुनावों की पहली तस्वीर होगी। भाजपा से सीट बंटवारे पर अपनी राय रखते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी से सीटों को लेकर वार्ता चल रही है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि अचार सहिंता से पूर्व सीटो को लेकर घोषणा हो जाएगी। हमारी पार्टी बीजेपी के साथ सामाजिक मुद्दे के हल को लेकर जुड़ी थी और उन्हें पूरी उम्मीद है जिस मुद्दे को पूर्व की सरकारों ने 70 गुना उलझाया वो जल्द हल हो जाएगा। हमें दो अंको में बीजेपी से सीटे मिल रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments