समाचार

नगर विधायक ने कहा : नहीं बदलेगा विन्ध्यवासिनी पार्क का नाम

 गोरखपुर. नगर विधायक डा राधा मोहन दास अग्रवाल ने आज एक बयान जारी कर कहा कि  मोहद्दीपुर स्थित राजकीय उद्यान का नाम ” स्व विन्ध्यवासिनी पार्क ” से बदल कर किसी और महान व्यक्तित्व के नाम पर करने पर कतई कोई भी विचार नहीं हो रहा है और वह पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रहे हैं कि शासन में ऐसी कोई पत्रावली प्रचलित नहीं है.

  नगर विधायक ने कहा कि कतिपय अनाधिकृत स्रोतों से यह अफवाह फैला दी गई थी कि स्व विन्ध्यवासिनी पार्क का नाम शायद बदला जा रहा है. स्वाभाविक रूप से विभिन्न वर्गों में इसे लेकर दुःख, असंतोष और गम्भीर आपत्तियां थी.  स्व विन्ध्यवासिनी वर्मा जी के पौत्र प्रदीप रंजन वर्मा तथा प्रपौत्र एडवोकेट अमित विक्रमा वर्मा ने उनसे मुलाकात किया था और उन्हें स्व विन्द्यवासिनी वर्मा के आजादी की लडाई में योगदान के बारे में बताया था.

 नगर विधायक ने कहा कि उन्होंने उसी समय माननीय मुख्यमंत्री जी के संज्ञान में सारी चीजें ला दी. मुख्यमंत्री को अभी तक इस विषय पर कोई जानकारी नही दी गई थी. जो कुछ अनावश्यक रूप से चर्चा इसलिए हुई क्योंकि राजकीय उद्यान निदेशालय सही तथ्यात्मक जानकारी नहीं प्राप्त कर सका.

  नगर विधायक ने सभी नागरिकों  से आग्रह किया कि वे पूरी जिम्मेदारी लेते हुए यह बयान दे रहे हैं, इसलिए अब सम्पूर्ण विवाद का पटाक्षेप समझा जाय.

Related posts