Friday, May 20, 2022
Homeचुनावकांग्रेस पार्टी सरकारी कर्मियों के हितों के प्रति समर्पित है : डॉ...

कांग्रेस पार्टी सरकारी कर्मियों के हितों के प्रति समर्पित है : डॉ प्रमोद कुमार शुक्ला

गोरखपुर। गोरखपुर सदर चुनाव कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं हेतु आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए गोरखपुर शहर विधान सभा क्षेत्र के  चुनाव प्रचार समिति के कोऑर्डिनेटर एवं राजीव गांधी स्टडी सर्किल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ प्रमोद कुमार शुक्ला ने कहा कि राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राजस्थान में पुरानी पेंशन योजना लागू करने की घोषणा से उत्तर प्रदेश समेत समस्त भारत के शिक्षकों ,अधिकारियों एवं कर्मचारियों में हर्ष का माहौल है। कांग्रेस पार्टी सरकारी कर्मियों के हितों के प्रति समर्पित है।

बैठक में गोरखपुर कांग्रेस कमेटी के नगर अध्यक्ष आशुतोष तिवारी ने कहा कि अनेक शिक्षक/अधिकारी/कर्मचारी संगठन अब प्रत्यक्ष रूप से उत्तर प्रदेश चुनाव में कांग्रेस पार्टी को समर्थन कर रहे हैं। भाजपा सरकार द्वारा निजीकरण की नीति को समर्थित नई पेंशन योजना से पूरे भारत वर्ष के शिक्षकों ,अधिकारियों एवं कर्मचारियों में वर्षों से निराशा थी। आज राजस्थान की कांग्रेस सरकार की पुरानी पेंशन योजना से पूरा भारत वर्ष आह्लादित है। ये आज तक के इतिहास की पहली सरकार है, जो अपने को भारतीय जनता पार्टी कहती है पर जनकल्याण की जो योजना लागू करती है उसके विरुद्ध ही लाभार्थी खड़े हो जाते हैं।

उन्होंने कहा कि किसानों के लिए लाए बिल के विरुद्ध लाखो किसानों ने कई महीनों तक दिल्ली में ही धरना प्रदर्शन किया, सैकड़ों किसान शहीद हो गए,व्यापारियों के लिए जी एस टी का विरोध आज भी जारी है, सरकारी नौकरी में लागू नई पेंशन योजना का विरोध भी आज तक हो रहा है। भाजपा सरकार की योजनाएं जनविरोधी दिख रही है।

चौरीचौरा विधानसभा के कोऑर्डिनेटर डॉ दानपाल सिंह ने कहा कि अब निश्चित रूप से हम कांग्रेस जनों को इन सकारात्मक परिस्थितियों में अपने विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के पक्ष में व्यापक परिवेश की आधारशिला को परिणीति तक ले जाने के दृष्टिकोण से आगामी 8 -9 दिनों में अपनी सम्पूर्ण क्षमता का प्रयोग करने का प्रण लेना होगा।

बैठक में आलोक शुक्ला, कालांजय त्रिपाठी, राजीव पांडेय ,श्याम शरण श्रीवास्तव, प्रमोद निषाद, एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव योगेश सिंह, महानगर अध्यक्ष सुशांत शर्मा, अंकित पांडेय ‘टाइगर’ विख्यात भट्ट, प्रभात चतुर्वेदी ‘मोनू’, जीतेंद्र विश्वकर्मा,धीरेंद्र राय, डॉ राम कृष्ण त्रिपाठी ,अभिषेक शुक्ला, समेत अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments