Spread the love

कुशीनगर।  नव सृजित नगर पंचायत छितौनी से पनियहवां होकर खड्डा को जाने वाली जर्जर व गड्ढे में तब्दील हो चुकी सड़क को बनवाने की मांग को लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह के अगुवाई में ‘ सड़क बनवाओ वरना गद्दी छोड़ो ‘ पदयात्रा निकाली गई। पदयात्रा छितौनी बाजार से शुरू होकर पनियहवां, हनुमानगंज,बोधी छापर,जखनिया चौराहा होते हुए लगभग 7 किलोमीटर की दूरी तय कर शहीद स्मारक खड्डा पहुँची।

इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि जर्जर हो चुकी सड़क का हाल यह है कि पता ही नही चल रहा सड़क में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क। आज हालात यह है कि अगर किसी को छितौनी से खड्डा जाना हो तो दस बार सोचने पर मजबूर है। अगर जाता भी है तो कम से कम तीन घण्टे लग ही जाएंगे। खराब सड़क का ही नतीजा है कि आए दिन कोई न कोई दुर्घटना होती रहती है लेकिन इन दुर्घटनाओं और आमजन की परेशानियों से न तो सरकार को कोई फर्क पड़ रहा है और न ही स्थानीय जन प्रतिनिधियों को। स्थानीय जन प्रतिनिधि अपने अलग ही दुनिया में मस्त हैं। हमने जिलाधिकारी को ज्ञापन के माध्यम से एक सप्ताह का समय दिया था कि अगर एक हफ्ते के अंदर सड़क का निर्माण नही हुआ तो हम पदयात्रा करेंगे। अगर फिर भी सड़क का निर्माण नही हुआ तो बड़े पैमाने पर आंदोलन किया जाएगा।

पद यात्रा में अजय जायसवाल,आफ़ताब आलम,रतन मद्धेशिया,अनिरुद्ध कुशवाहा,भगवन्त कुशवाहा,लालबाबू नेता,मुबारक़ अंसारी,बिग्गम कुशवाहा,अशोक सिंह,विजेंद्र मल्ल,केशव गुप्ता,पन्नेलाल मद्धेशिया,अभय सिंह,जवाहिर चौहान,देवेंद्र सिंह,दिलीप गोड़,राहुल सिंह,रमेश प्रजापति,फत्ते आलम,मुलायम अंसारी, भानुप्रताप सिंह,प्रेम सिंह,अंकित सिंह,मन्नू पाल, आरती देवी, सबरुन निशा,अशोक पाल, राजीव सिंह,हरेंद्र चौधरी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *