Wednesday, January 19, 2022
Homeसमाचारप्रशिक्षण शिविर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पार्टी के इतिहास और नीतियों के...

प्रशिक्षण शिविर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पार्टी के इतिहास और नीतियों के बारे में बताया गया

कुशीनगर। खड्डा नगर स्थित एक मैरेज़ हाउस में कांग्रेस पार्टी द्वारा एक दिवसीय विधानसभा स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। प्रशिक्षण देने आए प्रशिक्षकों ने कार्यकताओं को कांग्रेस का इतिहास व कांग्रेस की नीतियों का पाठ पढ़ाया और कार्यक्रताओं से कहा कि वे आम लोगो के बीच कांग्रेस की नीतियों और  इतिहास को ले जाएं।

प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। उन्होंने क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान कार्यकताओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि प्रशिक्षण से कार्यकर्ता मानसिक रूप से और भी ज्यादा परिपक्व बनेगा जिससे कि वह गांव के आमजन तथा चौक,चौराहों पर पार्टी की नीतियों को मजबूती से रख सकेगा।कांग्रेस सच्चाई, सर्वधर्म समभाव,हर भारतीय की आकांक्षाओं की प्रतिबिम्ब है। कांग्रेस का कार्यकर्ता ना डरे हैं ना डरेंगे-जनता के मुद्दों के लिए मुस्तैदी से लड़े हैं और लड़ेंगे। यही हमारी विचारधारा है जिसे हमें गांव-गांव जाकर लोगों को बतानी है।

प्रशिक्षण टीम के हेड विष्णु शर्मा,आलोक शुक्ला,सन्त यादव ने 45-45 मिनट की ट्रेनिंग दी। इस दौरान प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी मसूद अंसारी, जिला उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी वाजिद अली, व्यास ओझा,विधानसभा अध्यक्ष आफ़ताब आलम,जिला महासचिव अजय जायसवाल,ब्लाक अध्यक्ष रतन मद्धेशिया,अनिरुद्ध कुशवाहा, जिला सचिव परशुराम यादव,धनन्जय सिंह पहलवान,ब्रम्हानंद सिंह, अशोक सिंह,विजेन्दर मल्ल, राधेश्याम पासवान,स्वामीनाथ यादव,लालबाबू नेता,वाजिद अली,फत्ते आलम,आरती देवी,श्रीराम कुशवाहा,सौरभ श्रीवास्तव,करन जायसवाल,प्रेम सिंह,मुबारक़ अंसारी,पन्नेलाल मद्धेशिया,अंकित सिंह,मुन्ना यादव,रामनगीना सिंह,राजीव सिंह,केशव भारती,मनोज मुसहर व अन्य तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments