Friday, December 9, 2022
Homeसमाचारकोटवा बाजार-क्रांति चौराहा सड़क बनवाने के लिए काँग्रेसियों ने पैदल मार्च किया

कोटवा बाजार-क्रांति चौराहा सड़क बनवाने के लिए काँग्रेसियों ने पैदल मार्च किया

कुशीनगर। खड्डा तहसील क्षेत्र के नेबुआ नौरंगिया ब्लाक अंतर्गत कोटवा बाजार से क्रांति चौराहे तक जगह-जगह टूटी सड़क को बनवाने की मांग को लेकर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राजकुमार सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च निकाला।

गुरुवार के पूर्वान्ह 11 बजे सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता कोटवा बाजार एकत्रित हुए और वहाँ से क्रांति चौराहे तक पैदल मार्च किया। इस मौके पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार के ऊपर से लोगों का विश्वास उठ गया है। बाढ तथा बरसात से की मार से किसानों की गन्ना और धान की फसल बर्बाद हो गई है लेकिन सरकार द्वारा कोई आर्थिक सहायता नहीं दी जा रही है। लोग महंगाई से परेशान हैं। पूंजीपतियों की सरकार में मजदूर , किसान , छोटे व्यापारी, नौकरी पेशा सभी परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि यह सरकार सिर्फ वादा करना जानती है, निभाना इस सरकार के बस की बात नहीं हैं। यह सरकार कुछ महीनों की ही मेहमान है। जनता ने निर्णय कर लिया है कि इस सरकार को बदल के रहेंगे तभी उनके अच्छे दिन वापस आएंगे।

पैदल मार्च में आफताब आलम, भगवंत कुशवाहा, अशोक सिंह, रतन मद्धेशिया, ब्रह्मानंद सिंह, अनिरुद्ध कुशवाहा , हरेंद्र चौधरी , परशुराम यादव , राजीव सिंह , प्रेम सिंह , अंकित सिंह , मुलायम अंसारी , लालबाबू , राजेश सिंह , अबरार आलम , मनीष , बंधन पाल , अमित सिंह आदि ने भाग लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments