गोरखपुर जिले में कोविड-19 केस 12 हजार के पार 

गोरखपुर।  जनपद में शुक्रवार को कोविड-19 के 179 नए केस रिपोर्ट हुए। अब जनपद में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 12395 पहुंच गई है जिनमें से 9199 मरीजों का इलाज हो चुका है, तो वही 3040 मरीजों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

स्वास्थ्य विभाग के जारी आंकड़ों के अनुसार, जनपद में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण से 60 वर्षीया महिला की मौत हो गई ‌। मृतका संत कबीर नगर की निवासी थीं। जनपद में शुक्रवार को जो संक्रमण के मामले सामने आए हैं, उनमें शहरी क्षेत्रों में 85 व ग्रामीण क्षेत्र में 81 हैं। शहरी क्षेत्रों में जो संक्रमण के मामले सामने आए हैं, उनमें शाहपुर क्षेत्र में 22, कैंट क्षेत्र में 26 , राजघाट क्षेत्र में दो, गोरखनाथ क्षेत्र में 13, रामगढ़ ताल क्षेत्र में छह, चिलुआताल क्षेत्र में चार, कोतवाली क्षेत्र में दस व  गुलरहिया क्षेत्र में दो हैं।

ग्रामीण क्षेत्रों में जो 81 नए संक्रमण के मामले सामने आए हैं, उनमें भटहट क्षेत्र में पांच, चरगावा क्षेत्र में तेरह, खजनी क्षेत्र में 11 , पिपरौली क्षेत्र में तीन, उरुवा क्षेत्र में एक, ब्रम्हपुर क्षेत्र में एक, जंगल कौड़िया क्षेत्र में दस, खोराबार क्षेत्र में 24 , सहजनवा क्षेत्र में दो, कैंपियरगंज क्षेत्र में एक, पाली क्षेत्र में एक, गोला क्षेत्र में दो हैं।