समाचार

शिक्षकों की बैठक में पुराने पेंशन की बहाली की मांग उठी

कुशीनगर। कोटवा स्थित जनता इंटर कॉलेज में शिक्षकों की बैठक में पुराने पेंशन की बहाली की मांग की गई।

बैठक में माध्यमिक शिक्षक संघ संयुक्त के प्रदेश महामंत्री राजीव यादव ने कहा कि संघ शिक्षकों की समस्याओं को हल कराने के लिए सदैव तत्पर रहेगा। अटेवा के जिला संयोजक अजय कुमार ने कहा कि हमारी पुरानी पेंशन बहाली की चर्चा आज अनेक संगठन कर रहे हैं। यह अटेवा की देन है अटेवा की एक ही मांग है कर्मचारियों की पुरानी पेंशन जल्द से जल्द बहाल किया जाए।

जिला महामंत्री विनय कुमार यादव ने कहा कि पेंशन विहीन की लड़ाई पेंशन विहीन ही अच्छी तरीके से लड़ सकता है। कार्यकारिणी सभा को जनता इंटर कॉलेज के प्राचार्य भागवत कुमार मिश्र , प्रवक्ता बुद्धि राम ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक नेबुआ नौरंगिया के मंत्री परमेश्वर प्रसाद , संजय कुमार मणि, सुरेंद्र गुप्ता , सुशील सिंह आदि भी मौजूद रहे।

बैठक में अटेवा कार्यकारणी का विस्तार किया गया तथा ब्लॉक नौरंगिया के कई लोगों को नई कार्यकारिणी में जगह दिया गया। जिसमें ब्लॉक अध्यक्ष संजय सिंह यादव, ब्लॉक महामंत्री अर्जुन राम , ब्लॉक मंत्री अजय कुमार गिरी, कोषाध्यक्ष रजनीश सोनकर ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष अवनीश कुमार पांडे ,संगठन मंत्री आशुतोष कुमार मौर्य, सोशल मीडिया प्रभारी सील प्रकाश ,आईटी सेल लायक और सुफियान, सलाहकार विनोद कुमार त्रिपाठी ,अभिषेक कुमार पांडे, राहुल उपाध्याय ,संयुक्त मंत्री शंभू कुशवाहा को नई कार्यकारिणी में जगह दी गई।