Tuesday, September 27, 2022
Homeचुनावजज्बात में आकर अपने वोट को खराब नहीं करना चाहिए : ओवैसी

जज्बात में आकर अपने वोट को खराब नहीं करना चाहिए : ओवैसी

सिद्धार्थननगर। शुक्रवार को नगर पंचायत शोहरतगढ़ के रेलवे स्टेशन के सामने वीरेंद्र सिंह ग्रामीण स्टेडियम में आयोजित भागीदारी परिवर्तन मोर्चा की ओर से आयोजित सभा को ऑल इंडिया इत्तेहादुल मुस्लिमीन ( एआईएमआईएम) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने संबोधित किया

ऑल इंडिया इत्तेहादुल मुस्लिमीन ( एआईएमआईएम) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शोहरतगढ़ के उम्मीदवार डॉक्टर मोहम्मद सरफराज अंसारी और इटवा विधानसभा क्षेत्र के रमेश गौतम के पक्ष में मतदाताओं से मतदान करने की अपील की ।उन्होंने कहा भागीदारी मोर्चा की सरकार बनने पर गरीबों बेरोजगारों बेसहारों और सभी जाति वर्ग के लोगों को सम्मान मिलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि हमें जज्बात में आकर अपने वोट को खराब नहीं करना चाहिए।

उन्होंने सपा और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके सारे वादे लुभावने जैसे हैं। समाजवादी पार्टी के नेता जो आज अपने पार्टी के नेताओं को सुरक्षित नहीं कर सकते ,वह हमारी क्या सुरक्षा कर पाएंगे। डबल इंजन की सरकार कोविड महामारी काल में लोगों को सही ढंग से सुविधा मुहैया नहीं करा सकी। तमाम लोगों को दुश्वारियां झेलनी पड़ी। महंगाई और भ्रष्टाचार बढ़ गया। किसान आवारा पशुओं से परेशान हैं। युवाओं को नौकरी देने की बात खोखली है। उन्होंने यह भी कहा कि अपने बीच के प्रत्याशी को चुनने पर आपको न्याय मिलेगा आपके कार्य ठीक ढंग से हो सकेंगे।

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि भागीदारी मोर्चा के बनने से लोगों को लाभ मिलेगा और सभी के काम हर क्षेत्र में समान हिस्सेदारी की बात होगी और सभी को सम्मान मिलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि एक गलती हम करते हैं और वही गलती हमें लाचार व गुलामी बना देती है। इसलिए 5 साल में एक बार मिल रहे वोट के अवसर को हम जज्बात में आकर खराब ना करें और बीजेपी के लोक लुभावने वादों में ना फंसे।

सभा को विभा शुक्ला व साइस्ता समा ने अपने गीत के माध्यम से लोगों में उत्साह भरा। इस दौरान डॉक्टर सरफराज अंसारी, एजाज अहमद खान, नवाब खान, डॉक्टर शादाब अंसारी, वाहिद, सद्दाम, सद्दाम हुसैन, दुर्गावती ,गुड्डू, रामधारी यादव ,जगन्नाथ , निशात अली ,एजाज अहमद ,मोहम्मद शहजाद, मुबारक, खलीलुल्लाह, डा.रूही परवीन आदि लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments