Wednesday, March 22, 2023
Homeसमाचारआप की जीत पर ढोल नगाड़े बजे, मजार पर चढ़ायी चादर

आप की जीत पर ढोल नगाड़े बजे, मजार पर चढ़ायी चादर

गोरखपुर। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की प्रचंड जीत की खुशी में आम आदमी पार्टी गोरखपुर के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर ढोल नगाड़ों पर जमकर डांस किया और दिल्ली की जनता का आभार व्यक्त किया.

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा कि देश में अब अलग तरीके की राजनीति की शुरुआत हुई है जिसमें अब काम पर वोट पड़ेगा ।

दरगाह हजरत मुबारक खां शहीद में चादर चढ़ायी 

नई दिल्ली के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की बम्पर जीत और सीएए, एनआरसी व एनपीआर के खिलाफ शाहीन बाग़, जामिया, एएमयू, घंटाघर में चल रहे आंदोलन के सम्मान में मंगलवार को नार्मल स्थित दरगाह हजरत मुबारक खां शहीद में चादर चढ़ा कर सीएए, एनआरसी व एनपीआर से निज़ात की दुआ मांगी गई।

चादर चढ़ाने वाले युवाओं ने कहा कि नई दिल्ली विधानसभा चुनाव में देश तोड़ने वालों के खिलाफ जनता ने जमकर वोट किया। देश में नफरतों की राजनीति करने वाले सियासी दल व महिलाओं के आंदोलन पर बदजुबानी करने वाले नेताओं को जनता ने अपने वोट की ताकत से नकार दिया। आम आदमी पार्टी की जीत हिन्दुस्तान की गंगा जमुनी तहजीब व विकास की जीत है।

 

युवाओं ने कहा कि शाहीन बाग़ में आंदोलन कर रही महिलाओं व छात्रों पर अनापशनाप आरोप लगाने वाले लोग दूषित मानसिकता के लोग हैं। मुस्लिम महिलाओं पर व उनके बुर्के पर तंज करने वाले मनोरोगी है। हमारी यही दुआ है कि सीएए, एनआरसी व एनपीआर का जल्द खात्मा हो। देश में मौजूद तमाम शाहीन बाग़ों में बैठी महिलाओं को जल्द इंसाफ मिले। जामिया, एएमयू, जेेएनयू के छात्रों पर जुल्मों सितम रुक जाये। गार्गी कालेज की लड़कियों को इंसाफ मिले। सीेएए, एनआरसी व एनपीआर के खिलाफ चल रहे आंदोलन में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों को न्याय मिले। हिन्दुस्तान में अमन मोहब्बत कायम रहे।

चादर चढ़ाने वालों में मोहसिन खान गोल्डी, मनोव्वर अहमद, महबूब आलम, मो. अतहर, एस.एफ.अहमद सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

विवेकानंद छात्रावास में बंटी मिठाई

दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम में आम आदमी पार्टी की एकतरफ़ा जीत का जश्न स्वामी विवेकानंद छात्रावास में अनूप गुप्ता के नेतृत्व में पटाखे फोड़ और मिठाई बांटकर मनाया गया.

अनूप गुप्ता ने कहा कि दिल्ली की जनता ने फर्जी राष्ट्रवाद को नकारते हुए वास्तविक राष्ट्रवाद को जीत दिलाया है. देश अब झूठ और नफरत की राजनीति को सिरे से नकार देने का मन बना चुकी है. आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी अन्य राज्यों के चुनाव में भी ऐसे ही धमाकेदार प्रदर्शन करेगी. इस दौरान छात्रावासी आकाश यादव, अर्जुन प्रजापति, सतीश राणा, कपिल निषाद, अजीत गुप्ता, उमेश यादव, अनुभव पाण्डेय, उत्कर्ष श्रीवास्तव, जफर खान, अहमद अली इत्यादि छात्रावासी उपस्थित रहे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments