Monday, December 5, 2022
Homeसमाचारलक्ष्मीगंज चीनी मिल गेट पर किसानों का धरना चौथे दिन भी जारी 

लक्ष्मीगंज चीनी मिल गेट पर किसानों का धरना चौथे दिन भी जारी 

कुशीनगर। लक्ष्मीगंज की बन्द चीनी मिल को चलवाने तथा कप्तानगंज चीनी मिल पर किसानों के गन्ने के बकाये का सम्पूर्ण भुगतान कराने की मांग को लेकर भाकियू (अ) का अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन लक्ष्मीगंज चीनी मिल गेट पर गुरुवार को चौथे दिन भी जारी रहा।

यूनियन के जिलाध्यक्ष रामचन्द्र सिंह ने किसानों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जब तक सरकार हमारी दोनों माँगों को पूरा नही करती यह धरना-प्रदर्शन ऐसे चलता रहेगा। इस धरना प्रदर्शन को वेटरनस एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश मिश्रा व राष्ट्रीय महासचिव बालकृष्ण यादव और मध्यप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष विजय देवसेना ने लक्ष्मीगंज बन्द चीनी मिल पर पहुँच कर समर्थन दिया। उन्होंने कहा की यदि किसानों की दोनों माँगों के ऊपर डबल इंजन की सरकार तत्काल ध्यान नही देती है तो हमारा एसोसिएशन का एक एक सदस्य बहुत ही जल्द लक्ष्मीगंज बन्द चीनी मिल पर पहुँचकर अपना सहभागिता दर्ज कराएगा।

इसी कड़ी में सत्य क्रान्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती नंदा सिंह चौहान अपने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ चीनी मिल गेट पर पहुँच कर अपनी भी सहभागिता और समर्थन यूनियन को दिया। उन्होंने कहा की लक्ष्मीगंज बन्द चीनी यदि सरकार चलाने में आनाकानी करती है तो हमारी पार्टी यूनियन के साथ किसान हित के लिये सदैव तैयार है।

इस मौके पर यूनियन के जिला सचिव चेतई प्रसाद, मैना देवी, रधई प्रसाद, सत्य क्रान्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रभारी अमरनाथ सिंह, जेपी राव, प्रहलाद भारती, कैलाश गौड़, जवाहर प्रसाद, चाँद बली, फुला, रजली, सलमू नेशा, रामवतार,आशिक अली, धीरज, रामनरेश,रूदल,सरल के साथ साथ सैकड़ो में किसान मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments