समाचार

कर्ज के तनाव में बेटे ने कुदाल से प्रहार कर पिता की हत्या की

निचलौल (महराजगंज)  , 28 मई। ठूठीबारी कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम मैरी में शनिवार को दोपहर कर्ज के तनाव में एक किसान को उसके बेटे ने कुदाल से काट कर मौत के मौत के घाट उतार दिया।

ग्राम मैरी निवासी बाबूलाल ने पैतृक संम्पति को अपने दोनों बेटों में बराबर बराबर बांट दिया था और खुद बडे बेटे श्रीकांत के साथ रहने लगे।  छोटे बेटे जगदीश ने कुछ साल पहले पिता के नाम पर किसान क्रेडिट कार्ड हे कर्ज लेकर गांव में ही किराने का दुकान खोल लिया। कर्ज की किश्त जमा न करने के कारण बैंक से बाबूलाल के पास वसुली को लेकर दबाव पडने लगा। इससे तंग आकर बाबूलाल शनिवार को अपने छोटे बेटे जगदीश के पास गये और उसके हिस्से की खेत को बोने से मना किया और कहा कि खेत को रेहन रख कर्ज  भर जाएगा। इस पर जगदीश बौखला गया और पिता पर कुदाल से हमला कर गर्दन काट दिया। खून से लथपथ 65 वर्षीय बाबूलाल मौके पर गिर पडे और तड़पने लगे। ग्रामीणों ने घायल बाबूलाल को सीएचसी में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

baboolal ka ghar
बाबूलाल का घर

सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया।इस संबध में कोतवाल सत्येन्द्र कुमार पाण्डेय ने बताया कि घटना के बाद अभियुक्त परिवार सहित फरार  है। शव को कब्जे में ले लिया गया है। जल्द ही अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Related posts