जनपद

नौतनवां को 74 रन से हरा कर गोण्डा सेमीफाइनल में

निचलौल (महराजगंज ), 13 जनवरी। किसान डिग्री कालेज के खेल मैदान में चल रहे स्व.भगवती प्रसाद गुप्त स्मारक जनपद स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के अन्तिम क्वाटर फाईनल मैच में बृहस्पतिवार को गोण्डा की टीम ने नौतनवां को 74 रनों से हरा कर बड़ी जीत दर्ज की और सेमीफाइनल में जगह बनाया।
चौथे क्वाटर फाईन मैच का उद्घाटन समाजसेवी शैलेश पाण्डेय नें खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। टांस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुये गोण्डा की टीम रोहित वर्मा की शानदार 41 रनों व  चित्रांश के 2 छक्कों भरी 23 रनों की धमाकेदार पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओभरों में टूर्नामेंट का दूसरा सबसे बडा स्कोर खडा करते हुये 154 रन बनाये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी नौतनवां की टीम को विकास वर्मा ने शुरुआती दौर में दो झटका देकर संकट में ला दिया और एक-एक करपूरी  टीम 12 ओवर में ही महज 79 रन पर आल आउट हो गयी और 74 रनों से गोण्डा ने जीत दर्ज की।गोण्डा के आलराउण्डर खिलाडी विकास वर्मा को मैन आफ द मैच का खिताब दिया गया जिन्होनें शानदार 9 रनों की बेहतरीन पारी खेलने के साथ ही तीन विकेट भी लिये।जिन्हे समाजसेवी अतुल मिश्रा ने आफ द मैच का खिताब देकर सम्मानित किया।
इस दौरान आयोजक राणा प्रताप सिंह, दुर्गा लाल श्रीवास्तव,भोला वर्मा, मो०इसराईल, संतोष लाल,भीमलाल श्रीवास्तव, शमशाद आलम व अमित यादव आदि मौजूद रहे।

Related posts