चुनाव

अखिलेश सिंह का तंज -दिन में कांग्रेस तो रात में भाजपा के लिए वोट मांग रहे हैं अमन मणि त्रिपाठी

महराजगंज. महराजगंज के गठबंधन प्रत्याशी पूर्व सांसद अखिलेश सिंह ने निर्दल विधायक अमन मणि त्रिपाठी का नाम लिए बिना आरोप लगाया है कि वे दिन में कांग्रेस और रात में भाजपा के लिए वोट मांग रहे हैं.

अखिलेश सिंह ने यह बातें आज महराजगंज में पत्रकार वार्ता में कही. उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस से टिकट कटने के बाद महागठबंधन से टिकट पाने लिए हंगामा खडा कर रहे थे, आज वो लोग कहा है जनता देख रही है. दिन में कांग्रेस की जनसभा में दिखने वाले एक विधायक के लोग रात में भाजपा के लिए वोट मांग रहे है. चुनाव के बाद महंत के दरबार में पहुंचने वाले लोग एक बार फिर जनता को बरगलाने की कोशिश में जुटे है लेकिन जनता उनके दोहरे चरित्र को अब जान चुकी है। महागठबंधन को लेकर जनता मन बना चुकी है। लोग जाति धर्म से परे होकर गठबंधन के साथ तेजी से जुड रहे।

उन्होंने किसी का नाम लिये बगैर पूर्व मंत्री श्याम नारायण तिवारी व नौतनवां विधायक अमन मणि त्रिपाठी के कांग्रेस की जनसभा में जाने पर तंज कसते हुये कहा कि कांग्रेस से टिकट कटने के बाद गठबंधन के टिकट के लिए लाइन लगाये लोगों का चेहरा उजागर हो गया है। उन्होंने कहा कि विधायक जी कांग्रेस की जनसभा में दिखते है और उनके लोग भाजपा के लिए वोट मांगते दिखते है। उनकी यह राजनीति अब जनता समझ चुकी है, जनता उनके बहकावे में आने वाली नहीं है।

भाकपा माले ने अखिलेश सिंह को समर्थन दिया

पत्रकार वार्ता में मौजूद भाकपा माले के जिला सचिव कामरेड हरीश चन्द्र  जायसवाल ने सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन करने का ऐलान करते हुये कहा कि महराजगंज का किसान, मजदूर इस बार गठबंधन के साथ खड़ा है. उनके साथ भाकपा माले  नेता महेश गुप्ता सहित कई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

Related posts