चुनाव

रवि किशन के लिए योगी आदित्यनाथ ने दो दिन में तीन सभाएं की, आधा दर्जन और सभाएं होंगी

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी रवि किशन के पक्ष में पूरा जोर लगा रहे हैं। उन्होंने दो दिन में उनके लिए तीन सभाएं की। आज शाम खिस समाज व व्यापारियों के सम्मेलन में भाग लेंगे। दोपहर में गोरखपुर संसदीय क्षेत्र के सहजनवा क्षेत्र के घघसरा में सभा को सम्बोधित करेंगे। अगले पांच दिनों में वह भाजपा प्रत्याशी के लिए आधा दर्जन सभाएं और करेंगे।

वैसे तो भाजपा प्रत्याशी रवि किशन को जिताने के लिए प्रदेश के दो कैबिनेट मंत्री-सुरेश खन्ना व धर्मपाल सिंह गोरखपुर ही कैम्प कर रहे हैं लेकिन खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव प्रचार की कमान संभाल रखी है। वह गोरखपुर शहर में वोटिंग बढ़ाने के उद्देश्य से अलग-अलग वर्गों का सम्मेलन कर रहे हैं।

अब तक वह खिलाड़ियों, छात्र प्रतिनिधियों और बौद्धिकों का सम्मेलन कर चुके हैं। आज शाम छह बजे वह सिविल लाइंस स्थित वैष्णवी लान में उद्यमी एवं व्यापारी सम्मेलन में भाग लेगें। इसके पहले वह सिख सम्मेलन में भाग लेंगे।

अलग-अलग वर्गों के सम्मेलन के साथ-साथ उन्होंने गोरखपुर संसदीय क्षेत्र के सभी पांच विधानसभा क्षेत्रों में बूूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन आयोजित कराए और स्वंय उसमें उपस्थित रहे।

अब उन्होंने जनसभाएं शुरू कर दी हैं। उन्होंने पहली जनसभा कैम्पियरगंज विधानसभा में 10 मई को की। उसी शाम उन्होंने गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र में असुरन के पास स्थित अभयनंदन इंटर कालेज में सभा की। शनिवार यानि 11 मई को उन्होंने बेलवार में जनसभा को सम्बोधित किया। अब वह मतदान तक गोरखपुर में ही डेरा डालेंगे और गोरखपुर संसदीय क्षेत्र में आधा दर्जन जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। इसके अलावा भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह के साथ 16 मई को गोरखपुर शहर में रोड शो करेंगे।

Related posts