समाचार

कृष्ण नगर स्पोर्ट्स क्लब ने पुलिस इंस्पेक्टर प्रताप पौडेल को सम्मानित किया

सिद्धार्थनगर।नेपाल के कृष्ण नगर पुलिस इंस्पेक्टर प्रताप पौडेल का स्थानन्तरण मुशतांग हो गया है।उनका स्थानन्तरण होने पर कृष्ण नगर स्पोर्ट्स क्लब ने रविवार को विदाई समारोह का आयोजन किया जिसमें खिलाड़ियों के अलावा प्रशासनिक अधिकारियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

प्रताप पौडेल के 15 माह का कार्यकाल चुनौतियों एवं उपलब्धियों से भरा रहा है। उन्होंने कोरोना महामारी के समय सीमावर्ती क्षेत्र में बड़े पैमाने पर मज़दूरों के आवागमन से उत्पन्न हालात को अपनी प्रशानिक क्षमता से संभालने में सफलता हासिल की ।इसके अलावा विभिन्न त्योहारों को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने में भी महती भूमिका निभाई।जाते जाते करोड़ों रुपये के मूल्य की चरस बरामद कर एक रिकॉर्ड भी बनाया। प्रताप पौडेल को अपने पुलिस महकमे के साथ साथ आमजन का भी सम्मान मिला।

विदाई समारोह में उन्हें तिलक लगाकर,नेपाली ढाका टोपी पहनाकर और स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया।समारोह में इंडो नेपाल विकास मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष अकरम पठान, कर अधिकृत पूर्ण नेउपाने, एस गिरी,ईश्वर पौडेल,सभासद संजय गुप्ता, विनय शर्मा,मन बहादुर भंडारी, संतोष गुप्ता,राहुल मोदनवाल,बृजेश गुप्ता, निज़ामुद्दीन, आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।संचालन सग़ीर ए ख़ाकसार ने किया।