Tuesday, May 17, 2022
Homeसमाचारमनोज कुमार पांडेय बार एसोशिएसन सिविल कोर्ट के अध्यक्ष और धीरेंद्र कुमार...

मनोज कुमार पांडेय बार एसोशिएसन सिविल कोर्ट के अध्यक्ष और धीरेंद्र कुमार द्विवेदी मंत्री बने

गोरखपुर। बार एसोशिएसन सिविल कोर्ट के चुनाव में अध्यक्ष पद पर मनोज कुमार पांडेय और मंत्री पद पर धीरेंद्र कुमार द्विवेदी चुने गए हैं।

 एल्डर्स कमेटी के चेयरमैन राधेश्याम पाण्डेय, सदस्य हरिप्रकाश मिश्र, सुरेश शुक्ल व अरविंद पांडेय ने चुनाव परिणाम की घोषणा की। उन्होंने बताया कि शेष पदों के लिए मतगणना बुधवार को शुरू होगी। उन्होंने बताया कि कुल 2209 लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

अध्यक्ष और मंत्री पद के लिए सात सात-प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे। अध्यक्ष पद पर मनोज कुमार पांडेय ने अपने निकटतम प्रतिद्वन्द्वी उमापति उपाध्याय को 577 मतों से पराजित किया। मनोज कुमार पांडेय को 977 मत मिले। उमापति उपाध्याय को 400 , अभिमन्यु पाण्डेय को 338, जंग बहादुर प्रसाद को 81, बलवन्त शाही को 154, बसन्त कुमार उपाध्याय को 63 और रत्नाकर सिंह को 171 मत मिले।

मंत्री पद पर कांटे की टक्कर में धीरेंद्र कुमार द्विवेदी ने अपने निकटतम प्रतिद्वन्द्वी गिरिजेश मणि त्रिपाठी को 214 मतों से पराजित किया। धीरेंद्र कुमार द्विवेदी को 910 मत मिले। गिरिजेश मणि त्रिपाठी को 696, शक्ति प्रकाश श्रीवास्तव को 194, विनोद कुमार यादव को 149, वीरेंद्र धर दूबे को 38, आशुतोष कुमार मिश्र को 108 और सुशील चन्द साहनी को 84 मत मिले।

प्रदेश बार काउंसिल के सदस्य मधुसूदन त्रिपाठी, वरिष्ठ अधिवक्ता अशोक नारायण धर दूबे,बृज बिहारी लाल श्रीवास्तव,कमल शंकर पति त्रिपाठी,सुभाष शुक्ल,शंभू नाथ दूबे,धर्मेंद्र कुमार मिश्र,दीपक कुमार शुक्ल,अरविंद राम त्रिपाठी,शिखर पांडेय,ऋषि श्रीवास्तव ने विजयी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments