Wednesday, May 31, 2023
Homeसमाचारशिक्षा मित्र संघ के पदाधिकारी बीएसए से मिले, मूल विद्यालय में वापसी...

शिक्षा मित्र संघ के पदाधिकारी बीएसए से मिले, मूल विद्यालय में वापसी पर चर्चा की

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के जिला अध्यक्ष अजय सिंह के नेतृत्व में जनपद के शिक्षा मित्रों ने अपनी समस्याओं के संबंध में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से मुलाकात किया और और मूल विद्यालय वापसी में आ रही अपनी समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपा.

 जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से मुलाकात के बाद संघ के जिलाध्यक्ष अजय सिंह ने कहा कि सभी शिक्षा मित्रों को मूल विद्यालय आना होगा. अगर महिला शिक्षामित्र मूल विद्यालय नहीं आना चाहती हैं तो जो वह विकल्प के रूप में विद्यालय दी हैं ,उसके लिए जिलाधिकारी के नेतृत्व में बनी समिति विचार करेगी. अगर वह विद्यालय खाली रहता है तो उस विद्यालय पर भेजा जाएगा अन्यथा की स्थिति में किसी अन्य विद्यालय या मूल विद्यालय पर ही जाना होगा।

कार्यमुक्त के संबंध में उन्होंने बताया कि जो जनपद स्तरीय आदेश जारी हुआ है उसी आदेश के आधार पर सभी शिक्षामित्र कार्यमुक्त होंगे और उसी आदेश पर सभी शिक्षामित्र अपने मूल विद्यालय पर कार्यभार ग्रहण भी करेंगे । इसके लिए खंड शिक्षा अधिकारी को दिशा निर्देश दे दिया गया है ।

इस दौरान प्रदेश संगठन मंत्री रामनगीना निषाद, उपाध्यक्ष अविनाश कुमार, रामाशीष यादव ,जिला संगठन मंत्री सुशील कुमार सिंह ,प्रचार मंत्री लालथर निषाद, जिला मीडिया प्रभारी वेतन सिंह ,केदार, शिव शंकर, संतोष सिंह ,दिनेश गुप्ता , विनोद यादव आदि शिक्षामित्र उपस्थित रहे ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments