Tuesday, November 29, 2022

Notice: Array to string conversion in /home/gorakhpurnewslin/public_html/wp-includes/shortcodes.php on line 356
Homeकपिलवस्तु के मेराज खान सऊदी अरब में नेपाल के नए राजदूत होंगे
Array

कपिलवस्तु के मेराज खान सऊदी अरब में नेपाल के नए राजदूत होंगे

नेपाल मुस्लिम इत्तेहाद संगठन के केंद्रीय सचिवालय के सदस्य, नेपाल कम्युनिस्ट पार्टी एवं सामाजिक कार्यकर्ता मेराज खान सऊदी अरब के नए राजदूत होंगे।नेपाल के कैबिनेट की बैठक में नए राजदूत के रूप में उनके नियुक्ति की सिफारिश की गई है।

मेराज खान भारतीय सीमा से सटे जिला कपिलवस्तु के महराजगंज के निवासी हैं। जिला मुख्यालय स्थित कपिलवस्तु बहुमुखी कैम्पस में रसायन शास्त्र के पूर्व प्राध्यापक मेराज खान नेपाल कम्युनिस्ट पार्टी में लंबे समय से एक समर्पित योद्धा के रूप में सक्रिय हैं। वो नेपाल मुस्लिम इत्तेहाद संघ ,कपिलवस्तु के पूर्व जिला अध्यक्ष भी रहे हैं।

नेपाल मुस्लिम एतिहाद संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष सेराज फारूकी,इत्तेहाद संगठन के पूर्व अध्यक्ष व सभासद नज़ीर मियां,इत्तेहाद संग़ठन के मो हारून कादरी,इत्तेहाद संगठन के केंद्रीय सचिवालय सदस्य इशरत शाह,नेपाल मुस्लिम आयोग के सदस्य मिर्ज़ा अरशद बेग,विधायक अर्जुन के सी,राष्ट्रीय मदरसा संघ नेपाल के अध्यक्ष डॉ अब्दुल गनी अलकूफ़ी, महासचिव मौलाना मशहूद ख़ाँ नेपाली,जसपा के प्रदेश प्रवक्ता अकरम पठान,माबूद अली,जावेद खान,शाहिद खान,मिर्ज़ा राशिद,आदि ने मेराज खान को राजदूत के रूप में नियुक्त होने पर उन्हें बधाई दी है।

सगीर ए खाकसार
सग़ीर ए खाकसार सिद्दार्थनगर के वरिष्ठ पत्रकार हैं
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments