Friday, December 9, 2022

Notice: Array to string conversion in /home/gorakhpurnewslin/public_html/wp-includes/shortcodes.php on line 356
Homeकृष्णा नगर के मिर्ज़ा अरशद बेग मुस्लिम आयोग के सदस्य
Array

कृष्णा नगर के मिर्ज़ा अरशद बेग मुस्लिम आयोग के सदस्य

काठमाण्डु (नेपाल )। कपिलवस्तु के कृष्णा नगर के मिर्ज़ा अरशद बेग मुस्लिम आयोग के सदस्य नियुक्त किये गए हैं।बुधवार को विभिन्न संवैधानिक निकायों के प्रमुखों,पदाधिकारियों,व सदस्यों को राष्ट्रपति कार्यालय शीतल निवास में आयोजित समारोह में राष्ट्रपति विधा देवी भंडारी की उपस्थति में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी गयी।

इसी क्रम में कपिलवस्तु के मिर्ज़ा अरशद बेग ने भी पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। श्री मिर्ज़ा इण्डो नेपाल बॉर्डर से सटे कपिलवस्तु के कृष्णनगर नगरपालिका अंर्तगत लक्ष्मीनगर के मूल निवासी हैं। वे विभिन्न समाजसेवी,सांस्कृतिक,शैक्षणिक संगठनों आदि से भी जुड़े हैं।समाजसेवा के क्षेत्र में अपनी सक्रिय भागीदारी के कारण क्षेत्र में खासे लोकप्रिय भी हैं। एक प्रखर वक्ता के रूप में भी उनकी अपनी एक अलग पहचान है।वो नेपाल के हज कमेटी में सलाहकार के पद पर भी रह चुके हैं।विभिन्न संस्थाओं में कार्य करने का लंबा अनुभव भी है।

मिर्ज़ा अरशद बेग के नेपाल मुस्लिम आयोग के सदस्य नियुक्त होने पर सेराज अहमद फारूकी,मिर्ज़ा राशिद बेग,अब्दुल कलाम खान,अकरम पठान,इस्लाम खान,इक़रार खान,मिर्ज़ा शाहिद,मनीराम,साजिद अली,लक्ष्मण भुसाल, पुष्कल पंत,अशोक अग्रहरि,सरिता गौतम,अशोक गुप्ता, शाकिर अली,अमित अग्रवाल,आरिफ बेकल उत्साही,आदि ने बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल व सफल कार्यकाल की शुभकामना दी है।

सगीर ए खाकसार
सग़ीर ए खाकसार सिद्दार्थनगर के वरिष्ठ पत्रकार हैं
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments