अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ भानपुर में प्रदर्शन

कुशीनगर। अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ भानपुर में विद्युत उपभोक्ताओं ने हाथो में स्लोगन लिखे तख्तियों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए कांग्रेस नेता मनोज सिंह की अगुवाई में विरोध प्रदर्शन किया।

कांग्रेस नेता मनोज सिंह ने कहा कि उमस भरी गर्मी में फाजिलनगर विद्युत उपकेंद्र से अघोषित बिजली कटौती हो रही है। जनता इस गर्मी में उबल रही हैं लेकिन सत्ता पक्ष के जनप्रतिनिधि का इससे कोई सरोकार नही है। इस विधानसभा से भाजपा के विधायक हैं और सत्ता पक्ष के तमाम लोग इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर जनता को अपना हितैषी बताने से नही थकते हैं फिर क्षेत्र में अघोषित विद्युत कटौती के के खिलाफ बोल नहीं रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले जनप्रतिनिधियों को केवल वोट की फिक्र रहती है लेकिन उनकी समस्याओं के समाधान में कोई रुचि नही है। जनता ने सत्ता पक्ष के लोगो को क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने का मौका तो दिया, लेकिन वे जनता की समस्याओं के समाधान में रुचि नही ले रहे हैं। जिससे जनता अब ठगा महसूस कर रही हैं। पटहेरवा में लगभग एक वर्ष ऊपर समय से विद्युत उपकेंद्र बन कर तैयार है लेकिन अभी तक विभाग को सुपुर्द नहीं  हो सका।  फाजिलनगर के उपभोक्ता लचर विद्युत व्यवस्था से परेशान हैं।

श्री सिंह ने कहा कि  पटहेरवा सब-स्टेशन का जल्द से जल्द संचालन करना जनहित में है। यदि इसका संचालन जल्द शुरु नहीं हुआ तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतरेंगे।  तीन दिन के अंदर बिजली कटौती की समस्या से जनता को निजात नही दिलाया गया तो अब समस्या समाधान के लिए आंदोलन होगा, जिसकी सारी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।