Tuesday, November 29, 2022

Notice: Array to string conversion in /home/gorakhpurnewslin/public_html/wp-includes/shortcodes.php on line 356
Homeश्रमिक ट्रेनों में हुई मौतों के लिए रेल मंत्री ज़िम्मेदार, इस्तीफा दें...
Array

श्रमिक ट्रेनों में हुई मौतों के लिए रेल मंत्री ज़िम्मेदार, इस्तीफा दें : आम आदमी पार्टी

सिद्धार्थनगर।आम आदमी पार्टी पदाधिकारी, नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आह्वान पर अपने अपने आवास पर एकदिवसीय एकल सांकेतिक उपवास के माध्यम से श्रमिक ट्रेनों में हुई मौतों के लिए रेल मंत्री पीयूष गोयल की ज़िम्मेदार ठहराया  और उनके इस्तीफे की मांग की है।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता इंजीनियर क़ाज़ी इमरान लतीफ़ ने डुमरियागंज तहसील के वासा दरगाह स्तिथ आवास पर एकदिवसीय एकल सांकेतिक उपवास रखा और रेल मंत्रालय पर निशाना साधा। आप नेता इमरान लतीफ ने बयान जारी कर के कहा कि केंद्र सरकार श्रमिको को लेकर बेहद संवेदनहीन है, श्रमिको को उनके गंतव्य तक ले जाने वाली ट्रेनें विभाग की लापरवाही से अपना रास्ता भटक जा रही हैं जिसका खामियाजा गरीब भूखे बीमार मरीज़ों को भुगतना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि भयंकर अव्यवस्था के कारण अब तक कम से कम दस श्रमिक भूख प्यास से अपनी जान गंवा चुके हैं। आप नेता ने कहा कि इन मौतों की प्रत्यक्ष ज़िम्मेदारी रेल मंत्री पीयूष गोयल की है उन्हें तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इमरान ने केंद्र सरकार से मांग की कि यात्रा के दौरान मृत श्रमिको के परिजनों को 50 लाख रुपये मुआवज़ा दिये जाए।

सगीर ए खाकसार
सग़ीर ए खाकसार सिद्दार्थनगर के वरिष्ठ पत्रकार हैं
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments