समाचार

बसपा के प्रशिक्षण शिविर में मायावती को फिर से सीएम बनाने का संकल्प

कुशीनगर। बहुजन समाज पार्टी का एक दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन मंगलवार को पडरौना में किया गया। प्रशिक्षण शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर उपस्थित रहे।

उन्होंने संगठन की समीक्षा करते हुए सभी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों को विधानसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी के उपलब्धियों को सर्वजन तक पहुंचाने को कहा। सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर सर्व समाज के लोगों को जोड़ने के लिए कहा गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्य सेक्टर प्रभारी गोरखपुर मंडल विजय कुमार ने की। उन्होंने कार्यक्रम में आए हुए सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए 2022 में बहन मायावती को उत्तर प्रदेश का पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाने के लिए संकल्प लेने को कहा।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में हरेंद्र कुमार गौतम , सुरेश चंद भारती, सुदर्शन प्रसाद, रामसमुझ पासवान, जिला अध्यक्ष रमेश कुमार , जय श्री प्रसाद, नित्यानंद भारती, जयप्रकाश, गौतम लाल, शाहिद लारी, डॉक्टर चंद्रिका प्रसाद आदि ने भी प्रशिक्षण शिविर को संबोधित किया। इस मौके पर सुरेंद्र राजभर, अमरजीत प्रसाद, मुखलाल भारती, नूर मोहम्मद, लतीफ अंसारी, अशोक गोरखपुरी, कविंद्र पांडे, रामनाथ चौहान, रितेश सागर, आदित्य सिंह, रफीउद्दीन, अवधेश कुमार, नरसिंह प्रसाद, मनोज गौतम आदि उपस्थित थे।