समाचार

यूपी में ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर घूसखोरी का खुला खेल चल रहा है : अजय कुमार लल्लू

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का आरोप-जिलों की बोली लग रही है, सर से पांव तक भ्रष्टाचार में डूबी है सरकार, प्रदेश में सभी विभागों में भ्रष्टाचार की न्यायिक जांच हो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आज योगी सरकार को गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी की रिपोर्ट को लेकर जोरदार हमला किया . प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि प्रदेश के पुलिस महकमे में जिले के जिले खरीदे और बेचे जा रहे हैं। यह सिर्फ पुलिस विभाग का मसला नहीं है बल्कि पूरी सरकार घूसखोरी और भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी हुई है.

श्री लल्लू ने गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि 5 पेज की रिपोर्ट पूरे महकमे में भ्रष्टाचार और घूसखोरी का क्या आलम है, उसको बया कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी कहां हैं ? उनको सामने आकर यह स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर प्रदेश में चल क्या रहा है ?

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने जारी प्रेस नोट में कहा कि यह तो मात्र एक उदाहरण है। पूरा प्रदेश भ्रष्टाचार और घूसखोरी से परेशान है. हर विभाग में इस तरह की शिकायत रोजाना आती रहती हैं. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि प्रदेश के हर विभाग में भ्रष्टाचार और घूसखोरी का खेल चल रहा है. पूरे प्रदेश में आम जनता योगी आदित्यनाथ की सरकार के भ्रष्टाचार और घूखोरी से त्रस्त है.

उन्होंने कहा कि एक अपराधी जिसपर गैंगेस्टर लगा हो, जो फिरौती वसूलता हो वह पुलिस महकमे में ट्रांसफर-पोस्टिंग करा रहा है, इससे यह भी साबित होता है कि अपराधियों का इस सरकार से रिश्ता क्या है. उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो तो कई बड़े लोग बेनकाब होंगे और इस सरकार की कलई खुल जाएगी.

Related posts