Thursday, March 23, 2023
Homeसमाचारकुशीनगर जिले में ट्रामा सेंटर बनाने की मांग को हस्ताक्षर अभियान शुरू

कुशीनगर जिले में ट्रामा सेंटर बनाने की मांग को हस्ताक्षर अभियान शुरू

कुशीनगर। कुशीनगर जिले में बीएचयू स्तर का आधुनिक ट्रामा सेंटर की मांग को लेकर बुधवार से सामाजिक कार्यकर्ता मनोज सिंह के नेतृत्व में संगठन के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने तमकुही ब्लॉक के बरवा राजापाकड़ में हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की।

इस मौके पर मनोज सिंह ने कहा कि जिले में ट्रामा सेंटर बन जाए तो इसका लाभ जिले के साथ आसपास के क्षेत्रों के लोगों को मिलेगा। उन्होंने कहा कि कुशीनगर उत्तर प्रदेश का सबसे पिछड़े जनपद में शुमार है। यहाँ आये दिन सड़क दुर्घटनाएं होती रहती है और उचित इलाज के अभाव में घायल व्यक्ति असमय ही काल के गाल में समा जाते है। कुशीनगर का जिला अस्पताल रेफरल अस्पताल बन चुका है। यहा बीएचयू स्तर का अत्याधुनिक ट्रामा सेंटर बनवाया जाए। यहां पर ट्रामा सेंटर बनने से जिला सहित अन्य जिलों के लोगों को इसका लाभ मिलेगा।

श्री सिंह ने कहा कि 21 हजार लोगों का हस्ताक्षरयुक्त पत्र प्रधानमंत्री को भेजा जाएगा। हस्ताक्षर अभियान में विनोद उर्फ गुड्डू यादव, सौरभ सिंह हैप्पी, जितेंद्र गुप्ता, डॉ राजेश राय, लालबाबू राय, अभय सिंह, मुन्नीलाल प्रसाद, पवन गुप्ता, मेवालाल बरनवाल, जितेंद्र चौहान, सुरेंद्र कुशवाहा, नन्दलाल कुशवाहा, अरविंद रावत, सद्दाम, ताहिर अली आदि लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments