Tuesday, September 27, 2022
Homeचुनावसपा नेता कालीशंकर का अनश्चितकालीन धरना पाँचवे दिन भी जारी

सपा नेता कालीशंकर का अनश्चितकालीन धरना पाँचवे दिन भी जारी

गोरखपुर। समाजवादी पार्टी के नेता कालीशंकर ने 15 सूत्री मांग को लेकर आज पांचवें दिन भी अनिश्चितकालीन धरना जारी रखा। आज समाजवादी पार्टी की विधानसभा कमेटी ने भी उनके धरने अपना समर्थन दिया।

समाजवादी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष नरसिंह यादव ने धरना स्थल पर अपने विधानसभा कमेटी के साथ पहुंचकर समाजवादी नेता कालीशंकर के 15 सूत्रीय मांगो के समर्थन में उनके अनिश्चितकालीन धरने का विधानसभा कमेटी द्वारा समर्थन की घोषणा की।

काली शंकर ने बताया कि हमारी समस्त मांगे जनहित से जुड़ी हुई हैं और चौरी चौरा के चौमुखी विकास के लिए हैं. हम इस धरने के माध्यम से सरकार तक आम आवाम की आवाज को बुलंद कर रहे हैं जिसको सरकार द्वारा तत्काल संज्ञान में लेकर के समस्त मांगे पूरी कर देना चाहिए।

काली शंकर ने बताया कि कल धरने में चौरी चौरा जन विद्रोह में शहीद परिवारों के लोग शामिल हो करके अपनी आवाज को बुलंद करेंगे।

धरने में प्रमुख रूप से श्यामदेव निषाद, सागर यादव, देवदत्त, बबलू प्रजापति, रंजीत, आकाश, अभिषेक, राजेंद्र, संजय, कुलदीप, देवेंद्र, अश्वनी, बेचू प्रजापति, जय सिंह, अशोक, चंद्रभूषण, मोहम्मद मुर्तजा, धर्मेंद्र, तारक नाथ विश्वकर्मा, अजीत पासवान, पिंटू पासवान, अनिल कुमार पांडे आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments