Saturday, August 13, 2022
Homeचुनावईवीएम की रखवाली के लिए मतगणना स्थल पर हजारों की संख्या में...

ईवीएम की रखवाली के लिए मतगणना स्थल पर हजारों की संख्या में जुटे सपा कार्यकर्ता

गोरखपुर। ईवीएम की रखवाली के लिए हजारांें सपा कार्यकर्ता और प्रत्याशियों के समर्थक कल रात से गोरखपुर विश्वविद्यालय के सभी गेट पर जमा हैं। सपा कार्यकर्ता विश्वविद्यालय में जाने वाले और अंदर से वाहर आ रहे वाहनों की चेकिंग कर रहे हैं। कार्यकर्ता पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के वाहनों की भी जांच कर रहे हैं।

गोरखपुर विश्वविद्यालय में गोरखपुर के सभी विधानसभा क्षेत्रों की ईवीएम रखी गई है और यहीं पर कल से मतगणना होगी। वाराणसी सहित कई स्थानों पर ईवीएम व पोस्टल बैलेट ले जा रहे वाहनों को पकड़े जाने की घटना के बारे में सपा अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आह्वान के बाद बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर पहुंच गए। आज पूरे दिन यही हाल रहा। दोपहर में भीड़ बहुत अधिक हो गयी।

सपा कार्यकर्ताओं ने गेट पर परिसर के अंदर जा रहे और बाहर जा रहे वाहनों की जांच कर रहे हैं। पानी के टैंकर और वायोटायलेट वाली गाड़ियों की भी कार्यकर्ताओं ने सूक्ष्मता से चेकिंग की। कार्यकर्ता अपने साथ टार्च लिए हुए हैं और लगातार हर गतिविधि की मोबाइल पर वीडियो बना रहे हैं।

मतगणना स्थल पर कार्यकर्ताओं ने अफसरों के वाहनों की भी जांच की। डिग्गी खुलवा कर देखा। इस बात को लेकर कई बार कहासुनी की भी नौबत आयी।

मतगणना स्थल पर सबसे अधिक सपा कार्यकर्ता और उनके प्रत्याशियों के समर्थक नजर आ रहे हैं। बसपा के भी कुछ नेता व कार्यकर्ता नजर आए। भाजपा और कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता नहीं दिखे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments