Monday, December 5, 2022
Homeचुनावविधानसभा चुनाव में बदलाव के लिए वोट करे जनता : पीपुल्स एलाइंस

विधानसभा चुनाव में बदलाव के लिए वोट करे जनता : पीपुल्स एलाइंस

सिद्धार्थनगर। पीपुल्स एलाइंस ने सिद्धार्थनगर जनपद के पिछड़ेपन के लिए जिले के नुमाइंदों को जिम्मेदार बताते हुए जनता से विधानसभा चुनाव में संघर्ष करने वाले नेताओं को सदन में भेजने का आह्वान किया है।

पीपुल्स एलाइंस के इं शाहरुख अहमद ने एक बयान में कहा कि सिद्धार्थनगर जिला 33वें स्थापना दिवस के बाद भी बदहाली का शिकार है। पंचायती राज्य मंत्रालय ने देश के 250वें सबसे पिछड़े जिलों में सिद्धार्थनगर को शामिल किया है। नीति आयोग ने 112 जनपदों के सूची में शैक्षणिक स्तर से सिद्धार्थनगर जनपद को 98 वें स्थान पर सबसे पिछड़े जनपदों में शामिल किया है।

उन्होंने कहा कि हर साल बाढ़ के कहर से प्रभावित जनपद में इंडस्ट्रीज न होने के कारण रोजगार के लिए बड़े स्तर पर महानगरों व खाड़ी देशों में पलायन हो रहा है। आज़ादी के 75 वर्ष बीत गए लेकिन अभी तक कोई इंडस्ट्रीज नहीं है। आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में क्षेत्र के बदलाव के लिए जनता के मुद्दों पर संघर्ष करने वाले लोगों को सड़क से सदन तक भेजने का काम करें। बदलाव के लिए सत्ता परिवर्तन के साथ ही व्यवस्था परिवर्तन के लिए वोट करें। जो समाज के आख़री पंक्ति में खड़े व्यक्ति चेहरे पर मुस्कान ला सके।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments