Wednesday, May 18, 2022
Homeसमाचारवोट फॉर ओल्ड पेंशन को तीन घंटे में मिले आठ लाख ट्वीट

वोट फॉर ओल्ड पेंशन को तीन घंटे में मिले आठ लाख ट्वीट

लखनऊ। शिक्षकों और कर्मचारियों के संगठनों द्वारा पुरानी पेंशन के समर्थन में आज चलाए गए ट्विटर अभियान ‘ वोट फ़ॉर ओल्ड पेंशन ‘ को जबरदस्त समर्थन मिला। तीन घंटे के अंदर #vote4oldpension को आठ लाख ट्वीट मिले।

उत्तर प्रदेश शिक्षक महासंघ के अध्यक्ष डॉक्टर दिनेश चंद शर्मा ने कहा कि लाखों की संख्या में ट्वीट कर कर्मचारियों और शिक्षकों ने अपनी एकता का परिचय दिया है।

उत्तर प्रदेश के कर्मचारियों व शिक्षकों के संगठन उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ,उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ, उत्तर प्रदेश शिक्षक महासंघ, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद, उत्तर प्रदेश कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ के नेताओं ने पुरानी पेंशन बहाली के संघर्ष हेतु डॉ दिनेश चंद्र शर्मा के नेतृत्व में “कर्मचारी शिक्षक अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच का गठन किया है जोकि लगातार पुरानी पेंशन बहाली की मांग कर रहा है ।

तमाम आंदोलनों के बाद 30 नवंबर को प्रदेश के लाखों कर्मचारी व शिक्षकों ने लखनऊ के इको गार्डन में पहुंच कर पुरानी पेंशन बहाली की मांग की जिस पर सरकार द्वारा कोई सकारात्मक रुख न होने के कारण मंच के अध्यक्ष डॉक्टर दिनेश चंद्र शर्मा ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से 3 जनवरी को भेंट करके पुरानी पेंशन बहाली का मुद्दा उठाया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 20 जनवरी को घोषणा की कि समाजवादी पार्टी की सरकार आने पर पुरानी पेंशन बहाल की जायेगी।

डॉ शर्मा ने कहा कि अखिलेश यादव द्वारा पुरानी पेंशन बहाली की घोषणा के बाद पूरे उत्तर प्रदेश का कर्मचारी एवं शिक्षक पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे पर एकजुट हो गया है जिसका उदाहरण आज ट्विटर अभियान को मिला व्यापक समर्थन है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments