Templates by BIGtheme NET
Home » समाचार » उपेंद्र के घर भाजपा नेताओं का जमावड़ा, पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय पर सन्नाटा
logo_gorakhpur-news-line-2

उपेंद्र के घर भाजपा नेताओं का जमावड़ा, पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय पर सन्नाटा

गोरखपुर, 15 मार्च। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव की हार का कारण जानने के गोरखपुर जिला संगठन से तुरंत समीक्षा रिपोर्ट मांगी है. शीर्ष नेतृत्व से निर्देश मिलने के बाद भाजपाई हार की समीक्षा करने में जुट गए हैं।
बुधवार को जनादेश से निराश भाजपा पदाधिकारी मतगणना पूरी होने के पूर्व ही अपने अपने घरों को लौट गए थे। गुरुवार को सुबह से भी भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ला को सांत्वना देने के लिए उनके घर जुटने शुरु हो गए। इस दौरान नगर विधायक डा़ राधा मोहन दास अग्रवाल, क्षेत्रीय अध्यक्ष डा़ धर्मेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष जनार्दन तिवारी, महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव, क्षेत्रीय प्रवक्ता डा़ सत्येंद्र सिन्हा भी उपेंद्र के घर पहुंचे और उन्हें संतावना दी। साथ ही भाजपा पदाधिकारियों ने हार के कारणों पर चर्चा की और अपने अपने विचारों रखा।
 भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने हार से सबक लेने की बात कही. दूसरी तरफ बेनीगंज स्थित भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय पर सन्नाटा पसरा रहा।
चर्चा में हार के कई वजह गिनाये गए. इन वजहों में कार्यकर्ताओं द्वारा मतदाता पर्ची घरों तक नही पहुंचना,गठबंधन के बाद बसपा के सॉलिड वोट बैंक का सपा में डायवर्जन,कार्यकर्ताओं का अतिआत्मविश्वास,कार्यकर्ताओं का टेबल तक सिमटना,
अंतिम समय में प्रचार-प्रसार का ठीक से न हो पाना,केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी जनता तक नही पहुंचना प्रमुख था.

 

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*