समाचार

कठुआ-उन्नाव गैंग रेप व हत्या : एआईएमआईएम ने किया प्रदर्शन, कांग्रेस महिला मोर्चो ने जुलूस निकला

गोरखपुर। जम्मू में आठ वर्षीय बालिका से गैंग रेप व हत्या व उन्नाव गैंग रेप सहित अन्य जगहों पर बढ़ रही रेप की वारदातों पर जनता के साथ विभिन्न पार्टियां में भी गुस्सा हैं। सभी इंसाफ के लिए सड़क पर उतरने को मजबूर है। मंगलवार को एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष वजीउल्लाह अंसारी के नेतृत्व में नगर निगम के लक्ष्मी बाई पार्क में प्रदर्शन किया।

इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि केंद्र व प्रदेश में जबसे भाजपा की सरकार बनी है तब से लूट, हत्या, रेप आदि की वारदात आम हो गयी है। अपराधियों के हौसले बुलंद है। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। महिलाओं की सुरक्षा का नारा देने वाली मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। हमारी मांग है कठुआ- उन्नाव गैंग रेप व हत्या की वारदात के दरिंदों सहित तमाम रेप के दरिंदों को फांसी की सजा जल्द से जल्द दी जाए।

इस मौके पर मंडल सचिव मो. इमरान खान, जिला महासचिव मो. शमीम, फिरोज आलम, सलीम खान, इकबाल अहमद, रेयाज अहमद, शहनवाज खान, आरिफ इब्राहिम, जुबैर अहमद, खुर्शीद आलम, मो. युसूफ, मो. आकिब, मोहम्मदीन, वसीउल्लाह अंसारी, उमेश निषाद, मजहर हुसैन, सब्रे आलम अंसारी आदि मौजूद रहे।

कांग्रेस महिला मार्चो ने भी चेतना तिराहे से जूलूस निकाल कर दोषियों को सजा दिए जाने की मांग किया। समाज सेवी आदिल अमीन ने जाफरा बाजार में बैठक कर इस जघन्य वारदात की निंदा की और एक नए कानून की मांग की ताकि नाबालिग बच्चियों के साथ हो रही वारदात पर रोक लग सके और दोषियों को सख्त से सख्त सजा जल्द से जल्द मिले। पीड़ित बच्चियों व महिलाओं के साथ त्वरित न्याय की प्रकिया अपनायी जाए। बैठक में हाजी शकील, सैयद इरशाद अहमद, शन्नू सिंह श्रीनेत, मुदीर अहमद, मो. खालिद, काजी कासिफ, मनोज गुप्ता, आफताब आलम, डा. सरवर हुसैन, राजू उर्फ तनवीर, आमिर मलिक, विशाल गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Comment