Templates by BIGtheme NET
Home » जनपद » कलाकारों ने रंगकर्मीं अंजनी सिंह को श्रद्धांजलि दी
anjani singh_shok

कलाकारों ने रंगकर्मीं अंजनी सिंह को श्रद्धांजलि दी

गोरखपुर, 18 अक्टूबर. जनपद के जाने माने रंगकर्मी व फ़िल्म कलाकार अंजनी सिंह की सोमवार मुंबई में अपराह्न तीन बजे दिल का दौरा पड़ने से असमय मृत्यु हो गई.

उनके निधन पर शोकसभा का आयोजन मंगलवार को अलख कला समूह व हेल्पलाइन सेवा संस्थान ने मुंशी प्रेमचंद पार्क में किया । सभा की शुरुआत दो मिनट मौन रहकर सभी कलाकारों ने मृत आत्मा की शांति व परिवार में इस दुख की घड़ी में बल प्रदान करने की प्रार्थना की। इस दौरान रंगकर्मीं अख्तर हुसैन ने सभा को संबोधित करते हुए कहा अंजनी सिंह के चले जाने से हम कलाकारों को गहरा आघात पहुंचा है । रंगकर्म के क्षेत्र में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है । वह  फ़िल्म निर्माण पर काम करने जा रहे थे और इसके लिए कलाकारों का ऑडिशन लेने वाले थे. वह नये कलाकारों को उस फ़िल्म में मौका देने की बात कह रहे थे । पिछले दिनों ओ दीक्षा भवन में कन्या भ्रूण हत्या पर एक ज़ोरदार नाटक किया था । जिसकी काफ़ी प्रशंसा की गई थी । उनके जाने से जनपद ने एक  युवा होनहार कलाकार खो दिया ।

इस मौक़े पर बेचन सिंह ,बैजनाथ मिश्रा ,गिरजेश दुबे ,प्रेम प्रकाश ,सुनील शर्मा ,सुशील सिंह, रंजित प्रताप , ओम जायसवाल  ,प्रदीप जायसवाल , शिवा,अरुण बच्चन ,आदि कलाकार मौजूद रहे ।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*