समाचार

कुशीनगर में सांसद और विधायकों से मिले मुख्य सचिव राजीव कुमार

कुशीनगर. कुशीनगर के दौरे पर आए प्रदेश के मुख्य सचिव राजीव कुमार ने शुक्रवार को जिले के सांसद व विधायकों के साथ बैठक कर विकास और कानून व्यवस्था की स्थिति जानी.

एयरपोर्ट से जनपद मुख्यालय पहुंचे मुख्य सचिव को गार्ड आफ आनर दिया गया. स्वागत की औपचारिकता के बाद मुख्य सचिव ने सबसे पहले कलेक्ट्रेट के एक कक्ष में सांसद और विधायकों के साथ बैठक शुरू की. सांसद राजेश पांडेय, विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी, गंगा सिंह कुशवाहा, रामानंद बौद्ध, जटाशंकर त्रिपाठी, पवन केडिया आदि से फीड बैक लिया.

बैठक में विधायकों ने प्रशासनिक कार्यशैली और विकास योजनाओं विशेषकर सरकार की प्राथमिकता वाली योजनाओं के क्रियान्यवन और कानून व्यवस्था को लेकर अपनी बात रखी. सड़क, बिजली, पानी की समस्या को सक्षम अधिकारियों द्वारा गम्भीरता से लेने की आवश्यकता जताई.

विधायक रजनीकांत ने कई अधिकारियों पर प्रोटोकाल का पालन न करने और कार्य व्यवहार और आचरण पर सवाल उठाए. थाना तहसील में कार्यशैली और भ्रष्टाचार आदि का मामला उठा. कुछ विधायकों ने प्रशासनिक कामकाज को लेकर सन्तोष तो कुछ ने असन्तोष भी जताया. मुख्य सचिव  विधायकों की सुनने के बाद अधिकारीयों की समीक्षा बैठक में चले गए. बैठक में प्रमुख सचिव सूचना और पर्यटन अवनीश अवस्थी और सलेमपुर के सांसद भी मौजूद रहे.

Leave a Comment