स्वास्थ्य

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल कल आएंगी

कुर्मी उत्थान समिति स्वास्थ मंत्री का करेगा स्वागत
 नन्दू चौधरी के आवास पर कार्यकर्ता से मिलेगी
गोरखपुर, 27 अगस्त। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल 28 अगस्त को गोरखपुर आएँगी। वह बीआरडी मेडिकल कालेज में इंसेफलाइटिस वार्ड का दौरा करेंगी और करेगी और काली मंन्दिर के पास सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यापर्ण करेगीं। वह नन्दू चौधरी के आवास पर कार्यकर्ता से भी मिलेंगी ।

यह जानकारी  कुर्मी उत्थान विचार मंच अध्यक्ष अनन्त प्रसाद चौधरी ने दी। श्री चौधरी ने कहा कि अनुप्रिया पटेल के पिता सोने लाल पाटेल से मेरा परिवारिक रिश्ता है बहुत पहले हम लोगो ने अपना दल बनाया था। उनके पिता अक्सर हमारे घर आते थे। बेटी भी अपने पिता के बताये हुए रास्ते पर चल कर पुराने लोगो से मिल रही है। इसी क्रम में मेरे आवास पर अपना दल के पदाधिकारी मुलाकात करेगें और 2017 के विधान सभा चुनाव के सम्बन्ध में चर्चा की जायेगी।
उन्होने कहा कि कुर्मी समाज प्रधानमंत्री को हदृय से आभार प्रकट करता है कि हमारे समाज की बेटी को मंत्रीमण्डल में स्थान दिया। प्रधानमंत्री का ध्यान हमारे समाज की तरफ खींचा जाय तो बहुत से योग्य जनसेवक समाज की सेवा करना चाहते है। इस अवसर पर मण्डल प्रभारी कौशल सिंह पाटेल, जिलाध्यक्ष लालजी पाटेल महासचिव शिव प्रसाद पासी मौजूद रहे।