जनपद

क्विज़ कॉन्टेस्ट 16 बच्चों ने प्रतिभाग किया

बढनी (सिद्धार्थनगर), 27 अगस्त। पड़ोसी मित्र राष्ट्र नेपाल के कृष्णा नगर स्थित महेंद्र स्कूल में शनिवार को आर0एम0 होम ट्यूशन के डायरेक्टर राहुल मोदनवाल दुआरा क्विज़ कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया। इसमें क्षेत्र के कई स्कूलों के छात्रों ने हिस्सा लिया।

क्विज़ कॉन्टेस्ट में बाकायदा टेस्ट के बाद कुल 63 में से 16 बच्चों ने  प्रतियोगिता में भाग लिया।कुल चार ग्रुप बनाये गए थे जिसमें ग्रुप बी ने पहला स्थान हासिल किया। ग्रुप ए के बच्चे दूसरे स्थान पर रहे।विजेता ग्रुप बी के कप्तान आदित्य कश्यप की टीम में अभिषेक चौधरी, संजना कश्यप, रघुवीर कश्यप ने अपनी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। ग्रुप डी ने तीसरा मुकाम हासिल किया।सभी प्रतिभागियों को पुरस्कार भी दिया गया।
कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि इंडो नेपाल सामाजिक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष अकरम पठान ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता से प्रतिभाओं को निखरने का मौका मिलेगा।विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ पत्रकार सग़ीर ए ख़ाकसार ने कहा कि इन्हीं मासूमों में कल के स्टेट्समैन छुपे हुए हैं।श्री ख़ाकसार ने कहा कि शिक्षा के ज़रिए ही सामाजिक कुरीतियों और अंधविश्वासों को खत्म किया जा सकता है।वार्ड नंबर दो के वार्ड अध्यक्ष संजय गुप्त ने विजयी प्रतिभागियों को अपनी शुभकामना दी। संयोजक राहुल मोदनवाल ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। इस मौके पर अभिभवक व अन्य गणमान्य ब्यक्ति भी उपस्थित रहे।

Leave a Comment