समाचार

गोरखनाथ थाने से चंद कदमों पर दो दुकानों से लाखों की चोरी

गोरखपुर, 6 मार्च । गोरखनाथ थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित दो दुकानों को 5 मार्च की रात चोरों ने निशाना बनाया। चोर दुकान से नगदी सहित लाखों का सामान चुरा ले गये।  मंगलवार सुबह जब दोनों दुकानदार दुकान खोलने पहुंचे तो मंज़र देख भौंचक रह गये। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस स्थलीय निरीक्षण कर मामले की जाँच पड़ताल कर रही है।

चोरी 3
गोरखनाथ थाना क्षेत्र के पुराना गोरखनाथ के रहने वाले वसीउज्ज्मा अंसारी उर्फ वसी की गोरखनाथ जामा मस्जिद में न्यू अप्सरा क्लॉथ सेंटर के नाम से कपड़े की दुकान है। बीती रात दुकान बंद कर वह घर चले गये। बताया जाता है की रात में किसी वक्त चोर दुकान की छत काट कर कैश बॉक्स में रखा 85 हजार रुपया नगद सहित लाखों का सामान चुरा ले गए।

चोरी
वही पूर्वांचल हॉस्पिटल निवासी रियाज़ अहमद की दुकान एवन बुक सेलर एंड स्पोर्टस कार्नर से चोरो ने दीवार काट कर 20 हजार नगदी और मोबाइल चोरी कर ले गये। दोनों दुकान एक दूसरे से सटी हुई है। दोनों दुकानदार जब सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो उन्हें चोरी की घटना की जानकारी हुई। चोरों ने कपड़े वाली दुकान का पहले छत काटा इसके बाद उसके नीचे लगी प्लाई को काटकर अंदर घुसे। रकम चुराने के बाद स्टूल और मेज के सहारे दुकान से बाहर निकल गए। न्यू अप्सरा क्लाथ सेंटर के मालिक को दुकान में एक लोहे का राड भी मिला है।

Add Comment

Click here to post a comment