जनपद

गोरखपुर-पनियहवा और गोरखपुर-थावें रेलखंड पर पडरौना से नई दिल्ली तक ट्रेन चलाने की मांग

कुशीनगर, 3 जनवरी. पूर्व विधायक मदन गोविन्द राव ने बृहस्पतिवार को पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक से गोरखपुर में मुलाकात कर गोरखपुर-पनियहवा रेलखंड और गोरखपुर-थावें रेलखंड पर पडरौना से नई दिल्ली तक लम्बी दूरी की ट्रेन चलाने की मांग की.

ज्ञापन में गोरखपुर-थावे रूट तथा पनियहवा-छितौनी रूट पर जल्द से जल्द यात्री सुविधा हेतु गोरखपुर तक आवश्यकतानुसार नई सवारी गाड़ी चलाने, पडरौना से नई दिल्ली तक लम्बी दूरी की ट्रेन चलाने तथा छपरा लखनऊ एक्सप्रेस को नियमित करने की मांग की.

महाप्रबंधक पूर्वोत्तर रेलवे ने समस्याओं से अवगत होते हुए तथा समाधान का भरोसा देते हुए  सम्बन्धित ज्ञापन को रेलवे बोर्ड में भेजने का आश्वासन दिया. महाप्रबंधक ने पूर्व विधायक को यह भी भरोसा दिया कि आने वाले दिनों में इन दोनों रेलखंड पर यात्रियों को आवश्यकतानुसार सुविधाओं में सुधार देखने को मिलेगा. पूर्व विधायक मदन गोविन्द राव ने महाप्रबंधक से बीते महीने की चार तारीख को डीआरएम वाराणसी के थावें रूट पर आधिकारिक दौरे के समय रामकोला में ना रूकने पर गहरी आपत्ति जताई. प्रतिनिधिमंडल मे पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद गौड, बृजेश जायसवाल, दिनेश यादव, सत्यपाल गोविन्द राव थे.

Skip to toolbar