जनपद

पति की ईंट से कूच कर हत्या में पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार

गोरखपुर , 23 अप्रैल। गोरखपुर के कैंट क्षेत्र के भैरोपुर में 22 अप्रैल की रात एक युवक विवेक सिंह की ईंट से सिर कूच कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने विवेक सिंह की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी औ उसके प्रेमी व चार अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार हत्या विवाहेतर संबंध में की गई।

पुलिस ने सभी अभियुक्तों को शव को ठिकाने लगाते समय गिरफ्तार किया।

भैरोपुर निवासी विवेक सिंह उर्फ विक्की (32) की शादी सात वर्ष पहले देवरिया के गौरीबाजार की सुषमा सिंह से हुई थी। दोनों का पांच वर्ष का एक बेटा है। कल रात भोजन करने के बाद वह पत्नी और बेटे के साथ छत पर अपने कमरे में सोने चले गए थे। रात करीब एक बजे दो बाइक से चार युवक घर पहुंचे। यह लोग चारदीवारी फांदकर घर में घुसने के बाद छत पर चढ़ गए।

कमरे में पहुंचने के बाद इन सभी ने विवेक की सोते समय ईंट से सिर पर हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को छत से उतारने के बाद हत्या करने वाले युवक बाइक पर शव लादकर फेंकने के लिए बाइपास की तरफ जा रहे थे, रास्ते में गश्त पर निकले सिपाहियों ने पकड़ लिया।

9092bf11-e290-4227-bf32-39c3671b98b9
मृतक विवेक सिंह

पूछताछ के बाद पुलिस युवकों को लेकर विवेक के घर पहुंची। दरवाजे पर खड़े उनके दो दोस्तों के साथ ही विक्की की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के पहुंचने पर घरवालों को घटना की जानकारी हुई। इंस्पेक्टर कैंट ओम हरि वाजपेयी ने बताया कि शादी के बाद भी सुषमा की गौरी बाजार के रहने डब्बू सिंह से फोन पर अक्सर बातचीत होती थी। उसके बुलाने पर दोस्तों के साथ पहुंचे डब्बू ने वारदात को अंजाम दिया।⁠⁠⁠⁠