समाचार

 पत्नी व मामा के पेट में चाकू घोंप कर काटी दोनों के हाथ की नस

गोरखपुर, 25 अक्टूबर। तिवारीपुर थाना क्षेत्र में वहशी पति ने पत्नी व उसके मामा को चाकू मार कर पेट फाड़ डाला और दोनों के हाथ की नस काट दी। शोर होने पर पब्लिक ने शौहर को पकड़ कर जमकर मारा। तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है।
सिधारीपुर निवासी तीस वर्षीय आदिल अंसारी पुत्र जमील अहमद की मेहरुननिशा (25) से डेढ़ वर्ष पूर्व शादी हुई थी। आदिल कोई काम नहीं करता था। साथ में शराब भी पीता था। इससे आये दिन पति -पत्नी के बीच लड़ाई झगड़ा होता रहता था।मेहरुननिशा आदिल की हरकतों से तंग आकर जाफरा बाजार स्थित बख्तियार मोहल्ले चली आयी थी और तलाक मांग रही थी।

आज शाम साढ़े सात बजे के करीब आदिल धारदार चाकू लेकर आया और पत्नी के मामा सलाम (50) के पेट में चाकू घोंप दिया उसके बाद हाथ की नस काट दी।पत्नी सहम कर किचन में छुप गयी और किचन का दरवाजा बंद कर लिया। अादिल किचन के ऊपर से शीशा तोड़कर अंदर आ गया और पत्नी के पेट में चाकू घोंपने के बाद उसके हाथ की नस काट दी। इतने देर में काफी लोग जुट गए। आदिल ने चाकू से खुद को मारने की बात कही लेकिन कुछ लोगों ने साहस कर उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा जिससे वह मरणासन्न हो गया। पुलिस दल ने मौके पर पहुंच कर तीनों को बीआरडी मेडिकल कालेज भेजा। तीनों की हालत नाजुक है।⁠⁠⁠⁠