जनपद

बसपा का चुनाव प्रचार का अंदाज भी बदला

रमाशंकर चौधरी

कुशीनगर, 2 फरवरी। दूसरे दलों की तरह बसपा ने भी प्रचार अभियान को इस बार अलग अंदाज दिया है। बसपा वर्ष 2012 के विधान सभा व 2014 के लोक सभा चुनाव से एकदम अलग अन्दाज में पोस्टर जारी करने जा रही है बल्कि कैलाश खेर के आवाज में वीडियो क्लिप भी मतदाताओ को सुनने को मिलेगा। इसके लिए पार्टी ने चुनाव आयोग से अनुमति के लिए आवेदन किया है जिसे जल्दी ही मिल जाने की उम्मीद है।
विधान चुनाव के लिए बसपा ने दस अलग अंदाज में बसपा सुप्रीमो मायावती का पोस्टर कैंपेन हेतु चयन किया है। इन पोस्टरों में बहन जी के फोटो के साथ पंच लाइन है कि -‘ अपेक्षाओं के जाने दो, बेटिओं को मुस्कुराने दो ‘, ‘ सपनो के पंख लगाने को तुमको मजबूत बनाने को ‘ , ‘ उम्मीद की अलख जगाने को, सर्वजन को सम्मान दिलाने को ‘ ,निर्दोषों को आॅसू न बहने दो, गांव को खुशहाल बनाने को ‘ व ‘ प्रदेश में सुख, शान्ति और प्रगतिशील भविष्य के बसपा को वोट दें ‘ ।
कैलाश खेर की आवाज में 30 सेकेण्ड व एक मिनट का व्हाटस् अप पर गीत है जिसके बोल है कि-आसमानो से उंचा अब तो यूपी का शिखर हो, साथ में है बहन जी तो क्या डर क्या फिकर हो ‘। इसी तरह का एक और वीडियो क्लिप है वोट का हथियार उठाओं ,गुंडो से घर बार बचाओ। ‘

Tags

Add Comment

Click here to post a comment