Templates by BIGtheme NET
Home » आडियो - विडियो » बसपा की नीतियों व उपलब्धियों को बताकर मांगा वोट
गणेश शंकर पांडेय

बसपा की नीतियों व उपलब्धियों को बताकर मांगा वोट

महराजगंज, 28 नवम्बर. नगर के पुराने सिनेमा हाल परिसर में 27 नवम्बर को नगर निकाय की चुनावी जनसभा में बसपा नेताओ ने बसपा की नीतियों व उपलब्धियों को बताकर पार्टी प्रत्याशी श्रवण पटेल के लिए वोट मांगा। नेताओं ने कहा कि बसपा प्रत्याशी नगर का समुचित विकास करने में सक्षम हैं.

 जनसभा को संबोधित करते हुए विधान परिषद् के पूर्व सभापति गणेश शंकर पांडेय ने कहा कि जिला मुख्यालय का निर्माण बसपा सरकार की ही देन है. बलिया नाला का पुल भी बसपा की ही देन है . जोनल प्रभारी रामसूरत चौधरी ने कहा कि अगर बसपा प्रत्याशी की जीत होगी तो नगर का समग्र विकास होगा। गरीब जनता को लाभ मिलेगा।

बसपा की मीटिंग
पूर्व विधायक जीएम सिंह,   निर्मेष मंगल, रणजीत बहादुर , जिलाध्यक्ष नारद राव, शमशुल हुदा आदि ने अपने संबोधन में कहा कि जीएसटी और नोटबंदी करके भाजपा ने देश का बहुत बड़ा नुकसान किया। गरीबों के लिए काशीराम शहरी आवास का निर्माण बसपा सरकार ने किया।
इस मौके पर रामचंद्र बौद्ध, राजेश गौतम, तबारक हुसेन, नंदू प्रसाद, रमाकांत,तिवारी, अमरजीत साहनी, रामराज चौरसिया, मेहदी हसन, शचीन्द्र नाथ द्विवेदी, त्रिभुवन वर्मा, अविनाश ,संतोष श्रीवास्तव व संजय पटेल आदि लोग मौजूद रहे।

About आर एन शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*