समाचार

कांशीराम की जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए सपा नेता

जनता ने बीजेपी प्रत्याशी को हराकर दिया जन्म दिन का तोहफा: घनश्याम चंद खरवार
गोरखपुर। बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम का 84 वां जन्मदिन गुरुवार को तारामण्डल स्थित मंगलम लान में बहुजन समाज पार्टी द्वारा धूमधाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व लोकसभा व राज्यसभा सांसद मुख्य जोन इंचार्ज घनश्याम चंद खरवार व अध्यक्षता विधान परिषद के पूर्व सभापति गणेश शंकर पाण्डेय मौजूद थे.  कार्यक्रम में सपा के सपा के जिलाध्यक्ष प्रहलाद यादव, नव निर्वाचित सांसद श्रवण निषाद सहित सपा व उपचुनाव में सपा के साथ रहे दलों के नेता शामिल हुए.
 सभा को सम्बोधित करते हुए श्री खरवार ने कहा कि काशीराम ने अपना सारा जीवन दीन दुखियों व दलितों के लिए न्योछावर कर दिया। उन्होंने पिछड़ो व दलितों के हक की लड़ाई पूरे जीवन भर लड़ते रहे समाज को आगे बढ़ाने व उनको सामाजिक न्याय व अधिकार दिलाने के लिए अपने परिवार को भी छोड़ दिया।
kanshiram jayanti 2

उन्होंने कहा कि आज काशीराम के जन्मदिन के अवसर पर जनता ने बीजेपी प्रत्याशी को हराकर एक तोहफा दिया है। प्रदेश  के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की अपनी छोड़ी हुई सीट पर हार ने यह साबित कर दिया है कि जनता अब और बीजेपी के छलावे को समझ चुकी है और अब इनके बहकावे में नही आने वाली।

इस अवसर पर मुख्य जोन इंचार्ज सुरेश कुमार गौतम, बृजेश कुमार, सुधीर कुमार, रामदेव पासवान,  प्रदीप निषाद जिलाध्यक्ष घनश्याम राही, महानगर अध्यक्ष संजय पाण्डे, उपाध्यक्ष आलोक मोदी,राजेश पाण्डे, जी एम सिंह, श्रवण निराला, वीरेंदर पाण्डेय,हरिप्रकाश निषाद,आशुतोष कुमार, व देवरिया, कुशीनगर, महराजगंज के जिलाध्यक्ष वआदि उपस्थित थे.

Leave a Comment